logo

पूर्व PM देवगौड़ा के पोते JDS से सस्पेंड, सेक्स स्कैंडल में नाम आने के बाद गिरी गाज; इस सीट से है NDA उम्मीदवर  

REVANNA1.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 
पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना को जेडीएस (जनता दल सेक्युलर) से सस्पेंड कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो के वायरल होने के बाद रेवन्ना के खिलाफ पार्टी ने ये कदम उठाया है। बताया गया है कि वायरल वीडियो में रेवन्ना महिलाओं को छेड़ते और उनको प्रताड़ित करते नजर आ रहे हैं। इस मामले की जांच होने तक रेवन्ना पार्टी से सस्पेंड रहेंगे। वहीं खबरें ये भी आ रही हैं कि वीडियो के वायरल होने के बाद रेवन्ना जर्मनी भाग गये हैं। बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में रेवन्ना कर्नाटक की हसन लोकसभा सीट से एनडीए के उम्मीदवार है। वे हसन सीट से ही सासंद भी हैं। 

क्या लगा है आरोप 

इस पूरे मामले के केंद्र में रेवन्ना के घर में काम करने वाली एक महिला है। महिला का पति रेवन्ना के मिल्क डेयरी कारखाने में काम करता है। महिला ने आरोप लगाया है कि एक शादी समारोह में काम करने के लिए उसे 2019 में बुलाया गया था। तभी वो से रेवन्ना के घर में काम करती है। कहा है कि रेवन्ना काम के दौरान अक्सर उसे बुला लेते थे। वे ऐसा तब करते थे, जब उनकी पत्नी भावना घर में नहीं होती थीं। कहा कि घर में 6 महिलाएं काम करती थीं। रेवन्ना के आने पर सभी डर जाती थीं। पुरुष नौकर उनको रेवन्ना से सावधान रहने के लिए कहते थे। इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। 

सरकार ने उठाया ये कदम 
इधर, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। कहा है कि एनडीए प्रत्याशी पर महिलाओं के साथ यौन शोषण का आरोप है। आरोपी विदेश भाग गए हैं। लेकिन इस मामले में मोदी खामोश क्यों हैं। मोदी रेवन्ना के चुनाव प्रचार में भी गये थे। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद कर्नाटक महिला आयोग की अध्यक्ष ने सीएम सिद्धारमैया से एसआईटी जांच करवाने की मांग की थी। सीएम ने इसके बाद मामले की जांच के लिए एसआईटी के गठन का आदेश दिया है। सीएम ने इस बाबत सोशल मीडिया एक्स पर लिखा है, "प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में सरकार ने एक एसआईटी बनाने का फैसला किया है। हसन जिले में अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित हो रहे हैं, जहां ऐसा प्रतीत होता है कि महिलाओं का यौन उत्पीड़न किया गया है।" 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Prajwal RevannaJDSNDAsex scandalsuspended