logo

Haryana Chunav : पूर्व CM मनोहर लाल खट्टर के भतीजे ने सुबह ज्वाइन की कांग्रेस , शाम को लौटे BJP में 

haryana_chunav.jpg

द फॉलोअप डेस्क

चुनावी सरगर्मी के बीच नेताओं का दल बदल जारी है। विधानसभा चुनाव को लेकर में भी हरियाणा में भी दल बदल के मामले देखने को मिल रहे हैं। पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के भतीजे रमित खट्टर ने गुरुवार को सुबह पहले कांग्रेस का हाथ थामा, फिर दोबारा बीजेपी में लौट गए। सुबह कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद शाम को रमित अपनी बात से पीछे हट गए। शाम को उन्हें भाजपा प्रत्याशी के साथ रोहतक में देखा गया, जिसके बाद उन्होंने पूरे मामले पर सफाई दी।


रमित खट्टर हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के भाई जगदीश के बेटे है। रमित ने गुरुवार को कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया। इसके बाद हरियाणा यूथ कांग्रेस की ओर से सोशल मीडिया के जरिये उनकी तस्वीरें भी शेयर की गई। रमित खट्टर ने रोहतक से विधायक भारत भूषण बत्रा की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थामा। लेकिन थोड़ी ही देर बाद शाम में रमित भाजपा नेता मनीष ग्रोवर के साथ नजर आए। हरियाणा यूथ कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा, “मनोहर लाल खट्टर के भतीजे  रमित खट्टर ने आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. कांग्रेस पार्टी ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया.”


शाम को भाजपा प्रत्याशी मनीष के साथ दिखे

भाजपा के रोहतक से प्रत्याशी मनीष ग्रोवर के साथ नजर आने पर रमित ने पूरे मामले पर स्पष्टीकरण दिया। रमित ने सफाई देते हुए कहा कि वह केवल चाय पीने कांग्रेस गए थे। इस दौरान उन्होंने विधायक भारत भूषण बत्रा से मुलाकात की। उन्होंने पटका पहनाया और उनका फोटो खींच लिया। रमित ने कहा कि वह इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहते हैं। इस मामले पर मनीष ग्रोवर ने कहा कि रमित हमारे परिवार के सदस्य और बेटे हैं। वह हमारे साथ खड़े हैं।

Tags - Haryana Chunav Nephew of Manohar Lal Khattar joined Congress returned to BJP National News