logo

दोस्त की गर्लफ्रेंड से इश्क की खौफनाक सजा, लव ट्रायंगल में मर्डर मिस्ट्री की पूरी कहानी

up_shivansu.jpg

द फॉलोअप डेस्क
उत्तर प्रदेश के बदायूं में लव ट्रायंगल में मर्डर का मामला सामने आया है। मामले में एक लड़के को दोस्त की गर्लफ्रेंड से इश्क करने की खौफनाक सजा मिली है। कहानी में आगे बढ़े उससे पहले तीनों के नाम आपको बतात देते थे। मृतक का नाम शिवांशु है। दोस्त का नाम सनी और उसकी गर्लफ्रेंड का नाम तनु है। सनी और तनु ने मिलकर शिवांशु को रास्ते से हटाने के लिए उसकी निर्मम हत्या कर दी।


2 अप्रैल को गायब हुआ था शिवांशु
मामला बदायूं के सिविल लाइंस क्षेत्र का है। यहां नौकरी की तलाश में जुटे शिवांशु की पहचान सनी से हुई। सनी ने शिवांशु की नौकरी अपनी ही कंपनी में कराई। हालांकि, सनी सीनियर था। समय के साथ दोनों की दोस्ती काफी गहरी हो गई। दोनों एक साथ घूमते-फिरते, मस्ती करते थे। परिजन भी दोनों के एक साथ घूमने पर रोक-टोक नहीं करते थे। 2 अप्रैल को शिवांशु अपने बड़े भाई को बोलकर घर से निकला कि 2 घंटे में वापस आ जाएगा। लेकिन रात हो गई वह घर नहीं लौटा। परिजनों का काफी खोजबीन की लेकिन उसका कही पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने थाने में जाकर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पहले प्रेम प्रसंग का मामला समझकर केस को गंभीरता से नहीं लिया। लेकिन 5 अप्रैल तक शिवांशु का पता नहीं चला तो पुलिस भी हरकत में आई। पुलिस ने जांच शुरू करते हुए सबसे पहले शिवांशु का कॉल डिटेल निकाला।


शव के साथ पूरी रात सोए दोनों
कॉल डिटेल में पुलिस को पता चला कि मृतक की तनु नामक किसी लड़की लंबी बातचीत हुई। पुलिस तुरंत तनु तक पहुंची और उसे धर दबोचा। तनु से पूछताछ के दौरान पहले तो कुछ नहीं बताया। इसके बाद कड़ाई से पूछने पर सारी कहानी पुलिस को सुनाई। तनु ने बताया कि सनी ने उसकी दोस्ती शिवांशु से कराई थी। धीरे-धीरे फोन पर बात होने लगी। तनु ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि शिवांशु से उसकी नजदीकियां काफी बढ़ गई थी। लेकिन वह शिवांशु को लेकर सीरियस नहीं थी। हालांकि,  शिवांशु के साथ संबंध बना चुकी थी। इसके बाद सनी को इन दोनों की दोस्ती खटकने लगी। सनी ने तनु पर शिवांशु से बात न करने का दबाव भी बनाया लेकिन शिवांशु तनु पर जोर डालकर बातचीत करता था और उससे मुलाकात भी करता था। फिर दोनों ने मिलकर उसके हत्या का प्लान बनाया। तनु ने 2 अप्रैल को फोन कर शिवांशु को बरेली बुलाया। सुबह से शाम तक दोनों घूमे। इसके बाद रात को दोनों एक कमरे में पहुंचे। जहां पहले से घात लगाए सनी बैठा थे। दोनों ने मिलकर शिवांशु की गला घोंटकर हत्या कर दी। फिर शव को कमरे में रखकर दोनों रात भर आराम से सोए। सुबह उठकर लाश को बोरे में बंद कर एक जंगल में फेंक दिया। 


सनी फरार 
पुलिस ने तनु की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि सनी ने बहुत चालाकी से शव को ऐसी जगह फेंका जहां मरे हुए जानवरों को फेंका जाता था। वहां से काफी बदबू आया करती थी। पुलिस ने तनु को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं सनी अब भी फरार है। उसकी तलाशी जारी है। 

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - UPUP newsMurder news