logo

केंद्र पर ममता के गंभीर आरोप, कहा- बंगाल में चॉकलेट बम भी फटे तो CBI, NIA औऱ NSG भेज देते हैं, पुलिस तक को नहीं बताते  

MAMTA_B2.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

प बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल में अगर कहीं चॉकलेट बम भी फट जाये तो सीबीआई, एनआईए और एनएसजी को जांच के लिए भेज दिया जाता है। कहा, इन सबसे राज्य की छवि को खऱाब करने की कोशिश की जा रही है। आरोप लगाया कि इसमें केंद्र की भूमिका हो सकती है। बता दें कि शुक्रवार को सीबीआई की टीम ने टीएमसी सांसद शाहजहां शेख के घर में छापेमारी की थी। टीम ने दावा किया है कि उसे यहां हथियारों का जखीरा मिला है। इस पर ममता ने कहा कि इस बात के कोई सबूत नहीं मिले हैं। हो सकता है हथियार प्लांट किये गये हों। 

क्या कहा ममता ने 

संदेशखाली में छापेमारी के बाद ममता ने एक बयान में कहा, "बंगाल में अगर चॉकलेट बम भी फट जाए तो सीबीआई, एनआईए और एनएसजी को भेज दिया जाता है। जैसे कि यहां कोई जंग हो रही हो। राज्य की पुलिस को जानकारी नहीं दी गयी। एकतरफा कार्रवाई की गई। कोई नहीं जानता कि इसे (हथियारों को) कहां से बरामद किया गया था। शायद वे लोग अपनी कार में लाये होंगे। उनके पास यह दिखाने के लिए कोई सबूत नहीं है कि यह हथियार यहां संदेशखाली में पाया गया था।"

जांच एजेंसियों पर आरोप लगाये 
संदेशखाली में हुई छापेमारी के बाद ममता ने जांच एजेसियों पर कई तरह के आरोप लगाये हैं। ममता ने आगे कहा, "यहां तक की आज मैंने सुना है कि संदेशखाली के पास कोई घटना हुई है। एक भाजपा नेता ने अपने घर में बम जमा कर रखा था। वे सोचते हैं कि नौकरियां छीनकर और बम फोड़कर चुनाव जीत सकते हैं। हम रोटी, कपड़ा, मकान और लोगों के लिए नौकरी चाहते हैं, उनके बड़े-बड़े भाषण नहीं। यही बात दिल्ली में बैठे लोगों को पसंद नहीं आ रही है।" 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Mamata BanerjeeCBINIANSG