logo

टांगी से पड़ोस के 5 लोगों को काटकर फांसी के फंदे से झूला सिरफिरा, हत्या की वजह स्पष्ट नहीं; हड़कंप

ेोीुोीप.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
छत्तीसगढ़ में सारंगढ़ जिले में एक सनकी युवक ने एक ही परिवार के पांच लोगों की कुल्हाड़ी में मारकर हत्या कर दी। बाद में उसने खुद भी फांसी लगाकर कर आत्महत्या कर ली। इलाके में एक साथ छह लोगों की मौत की वारदात सनसनी फैल गया है। मृतकों में हेमलाल (52), उसकी पत्नी मीरा और 2 मासूम बच्चे के साथ उसकी बहन जगमती भी शामिल है। वहीं पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है।


शादी तय हो गई थी
जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 22 किलो मिटर दूर स्थित सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव में एक ही परीवार के 5 लोगों की आरोपी ने हत्या कर दी है। बताया जा‌ रहा है कि युवक की‌ इस घर में शादी‌‌ तय हुई थी। लेकिन किसी कारण घर के लोगों ने शादी‌ करने से इंकार कर दिया। शादी तय हो गई थी, लेकिन बाद में विवाह नहीं हुआ। वहीं लड़की की दूसरी जगह शादी तय हो गई थी। इसी बात से युवक नाराज था और मौका पाकर साहू परिवार के 5 सदस्यों को मार डाला। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है। आस-पास के लोगों से पूछताछ भी जा रही है।


पुलिस ने घटना की पुष्टि की है
सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले के SP पुष्कर शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस बल को मौके पर रवाना किया गया है। मामले में जांच के बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी। घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। 
 

Tags - Chhattisgarh News Chhattisgarh Update Chhattisgarh Latest News Chhattisgarh News 5 murders in Chhattisgarh 6 deaths in Chhattisgarh