logo

भांजी का इश्क मामा को बर्दाश्त नहीं, गला दबाकर उपलों में फेंका; लगा दी आग

upla.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 
झूठी आन के लिए मामा ने भांजी की जान ले ली। पहले गला दबाकर हत्या की और फिर शव को उपलों पर रखकर जला दिया। अधजले शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपित मामा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही मम्मी-पापा को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि युवती पांच दिन पहले गांव के एक युवक के साथ चली गई थी। परिवार और रिश्तेदार इसको लेकर नाराज थे। युवक मुस्लिम समुदाय का बताया जाता है, लेकिन पुलिस कार्रवाई में उसे शामिल नहीं किया गया है। 


इंटर में पढ़ती थी छात्रा 
ग्रामीण एसपी कमलेश बहादुर ने बताया कि मुंडाली थाना क्षेत्र के मऊखास निवासी प्रमोद कुमार की बड़ी बेटी 21 वर्षीय तिशा की इंटर में पढ़ते समय गांव के एक युवक से दोस्ती हो गई थी। इंटर के बाद तिशा की पढ़ाई बंद करा दी गई। पांच दिन पहले तिशा युवक के साथ भाग गई थी। जो शाम को घर लौट आई थी। तभी से पूरा परिवार खिलाफ हो गया था। 


शव पूरी तरह नहीं जला 
रविवार को प्रमोद ने तिशा के मामा सोनू को घर बुलाकर पूरे मामले की जानकारी दी। सोनू अपने साथ तिशा को लेकर भावनपुर थाना क्षेत्र में अपने गांव आ गया। सोनू ने बताया कि वह लगातार युवक के साथ जाने की जिद कर रही थी। तभी गुस्से में आकर उसका गला दबा दिया और बिस्तर में लपेटकर शव को कंधे में रख रविवार रात में ही गांव के बाहरी छोर पर ले गया, जहां उपले पर रखकर आग लगा दी। शव पूरी तरह जल नहीं पाया। सुबह लोगों ने अधजला शव देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती की पहचान की। 


पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मामा ने पूछताछ में बताया कि तिशा के एक युवक से प्रेम संबंध थे, जिसको लेकर परिजन काफी नाराज रहते थे। तृषा की अपनी मां से भी इसी बात पर एक-दो दिन पहले अनबन हुई थी. ऐसे में पिता ने तृषा को उसके मामा सोनू के घर छोड़ दिया. जहां मामा ने भी तिशा को प्रेम संबंध खत्म करने के लिए काफी समझाया लेकिन तिशा नहीं मानी। जिसपर मामा ने तृषा की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसके शव को उपले के ढेर में रख पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।