logo

परिवारवाद के नाम पर NDA ने ही दिये सबसे ज्यादा टिकट, मोदी के बिहार आगमन पर बोले तेजस्वी यादव 

TEJASWI_YADAW2.jpg

पटना 
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, PM नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार में बिहार आ रहे हैं। PM लगातार परिवारवाद के बारे में बोलते रहे हैं। लेकिन परिवारवाद के नाम पर NDA ने ही लोकसभा चुनाव में सबसे अधिक उम्मीदवारों को टिकट दिये हैं। तेजस्वी ने आगे कहा, पीएम मोदी अपनी पहली चुनावी जनसभा की शुरुआत ही परिवारवाद के उम्मीदवार के साथ कर रहे हैं, जो उनके ही उम्मीदवार हैं। PM की कथनी और करनी में कितना अंतर है। इस बार लगातार NDA खेमें से, जिसका जिक्र करते थे कि परिवारवाद बहुत बुरा है, सबसे ज़्यादा टिकट दिए जा रहे हैं। 

लालू यादव ने की थी ये टिप्पणी 
बता दें कि कुछ दिनों पहले लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि जिसका कोई परिवार नहीं होता, वही लोग परिवारवाद के खिलाफ बोलते हैं। इसके बाद बीजेपी ने मैं मोदी का परिवार हूं की मुहिम चला दी। सोशल मीडिया पर सभी बीजेपी नेता मैं मोदी का परिवार लिखने लगे थे। इस मुद्दे पर लालू यादव और उनके सहयोगी दलों को सियासी पिच पर बैकफुट पर आना पड़ा। अब एक बार फिर परिवारवाद के मुद्दे पर विपक्ष ने सवाल उठाने शुरू कर दिये हैं। गौरतलब है कि कल 4 अप्रैल गुरुवार को पीएम मोदी लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए बिहार आ रहे हैं। इससे पहले आरजेडी ने परिवारवाद का मुद्दा उठाकर बीजेपी को घेरने की कोशिश की है। 

पीएम मोदी से किये ये सवाल 

पीएमओ से मिली जानकारी के अनुसार पीएम नरेंद्र मोदी बिहार में पहली चुनावी सभा करने 4 अप्रैल को जमुई आ रहे हैं। यहां चिराग पासवान की पार्टी लोजपा के उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं। चिराग पासवान दिवंगत लोकप्रिय नेता रामविलास पासवान के बेटे हैं। इसी को आधार बनाते हुए तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला किया है। यादव ने आगे कहा कि पीएम मोदी यहां आ रहे हैं। उन्हें बताना चाहिये कि बिहार के लिए उन्होंने क्या किया। जो 40 सांसद विजयी होकर गए उन 40 सांसदों ने अपने-अपने क्षेत्र में क्या किया यह बताएं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Tejashwi YadavRJDNDABJPnepotism