logo

जबसे BJP में गए जहर उगल..., इरफान अंसारी ने बाबूलाल मरांडी को सुनाई खरी खोटी

irfan_ansari2.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर निशाना साधा है। उन्होंने राहुल गांधी के लोकसभा भाषण का एक अंश पोस्ट कर बाबूलाल मरांडी को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। इरफान अंसारी ने कहा है कि जब से आप (बाबूलाल) बीजेपी में गए हैं जहर उगल रहे हैं। मुद्दे पर लड़ाई होनी चाहिए क्रॉप करके किसी को नीचा मत दिखाइए। दरअसल, बाबूलाल मरांडी ने बीते दिन एक्स पर वीडियो शेयर किया था जिसमें लिखा था कि राहुल गांधी ने कहा हिंदू हिंसा करते हैं।  उसकी को लेकर इरफान अंसारी ने ये ट्वीट किया है।


बाबूलाल देशवासियों से माफी मांगे- इरफान अंसारी 
इरफान अंसारी ने एक्स पर लिखा है कि आप एक आदिवासी नेता है। आदिवासी हमेशा ईमानदार होता है। उनके अंदर इंसानियत होती है। लेकिन आप उल्टा निकले। जब से आप बीजेपी में गए हैं जहर उगल रहे हैं। मुद्दे पर लड़ाई होनी चाहिए बाबूलाल जी क्रॉप करके किसी को नीचा मत दिखाइए। मैं जानना चाहता हूं कि  किया भाजपा के क्लास में झूठ फरेब दंगा फसाद एवं क्रॉप करना सिखाया जाता है। बाज लिए सुधर जाइए.देखिए ओरिजिनल वीडियो और माफी मांगे देशवासियों से। इसके साथ ही उन्होंने भानुप्रताप साही को टैंग करते हुए लिखा कि आगे से सोच समझकर वीडियो डालना नहीं तो आपके सेहत के लिए ठीक नहीं होगा।


क्या बाबूलाल ने किया था ट्वीट
बाबूलाल ने एक्स पर लिखा है कि राहुल गांधी करोड़ों हिन्दुओं को हिंसक, झूठा और नफ़रती बताकर फिर से अपने हिन्दू विरोधी मानसिकता का परिचय दिया है। एक संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति का संसद भवन के अंदर ऐसा वक्तव्य देना बहुत ही गंभीर विषय है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी अविलंब इस शर्मनाक हरकत के लिए पूरे देश से माफी मांगें। मुस्लिम तुष्टिकरण में अंधे हो चुके राहुल गांधी का यह बयान हिंदू धर्म के खिलाफ खतरनाक और सुनियोजित साजिश का हिस्सा है। कल तक INDI एलायंस के नेता सड़कों पर हिन्दू धर्म को मिटाने की बात करते थे, लेकिन आज संसद के अंदर हिन्दू धर्म का अपमान कर राहुल गांधी और INDI की पूरी जमात ने अपने बर्बादी को निमंत्रण दे दिया है।जनता इसका उचित जबाव देगी। 

Tags - JharkhandJharkhand newsSocial media XIrfan ansari tweetbabulal marandirahul gandhi PM narendre Modi