logo

जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में घुस कर मारा, कहा- मुबंई पर हमला करने वाले आतंकी यहां खुलेआम घूम रहे

javed1.jpg

द फॉलोअप डेस्क 
पाकिस्तान में उर्दू शायर फैज अहमद फैज की याद में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके लिए  जावेद अख्तर (Javed Akhtar) लाहौर गए हुए थे। इस कार्यक्रम में एक व्यक्ति ने जावेद अख्तर से पूछा कि आप पाकिस्तान कई बार आए है। क्या आप अपने वतन जाकर कहेंगे कि पाकिस्तान के लोग अच्छे हैं। इस बात पर जावेद अख्तर ने कहा कि हमें एक दूसरे पर इल्जाम नहीं लगाना चाहिए। इससे कुछ भी हल नहीं होगा। उन्होंने आगे कहा कि मुबंई पर हमला किसने किया। हमला करने वाले आतंकवादी नॉर्वे या इजिप्ट से नहीं आए थे। वो आतंकवादी आपके देश में ही खुलेआम घूम रहे हैं। हिंदुस्तानियों ने इसके खिलाफ शिकायत की है। उन्हें इससे परेशानी है। जावेद अख्तर के इस बयान पर जावेद के खिलाफ तीखे तेवर दिखाने वाली कंगना रनोट ने भी उनकी तारीफ की है। 


लता मंगेशकर के लिए पाकिस्तान ने क्या किया
जावेद अख्तर ने आगे कहा कि आप के देश के कलाकारों को हमारे देश में पूरी इज्जत दी जाती है। "हमने नुसरत फतेह अली खान और मेंहदी हसन के लिए हिंदुस्तान में बड़े-बड़े कार्यक्रम किए हैं। लेकिन आपके देश में हमारे देश की गायिका लता मंगेशकर के लिए क्या किया गया। लता मंगेशकर के लिए यहां कोई प्रोग्राम नहीं किया गया।"


कंगना ने की तारीफ
कंगना रनोट ने कहा कि जब भी मैं इनकी( जावेद अख्तर) कविता सुनती थी तो मुझे लगाता था कि इनपर मां सरस्वती की कृपा कैसे है। लेकिन देखिए कुछ तो सच्चाई होती है लोगों में। तभी तो खुदाई होती है, उनके साथ में। जय हिंद। घर में घुसकर मारा।"बता दें कि जावेद अख्तर ने कंगना पर मानहानि का केस कर रखा है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/EUEWO6nPYbgCd9cmfjHjxT