logo

पटना : बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाए गये लालू यादव, साथ गईं बेटी मीसा भारती

a186.jpg

डेस्क: 

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली ले जाया गया। बुधवार की शाम को तकरीबन साढ़े 4 बजे पटना के पारस हॉस्पिटल (Paras Hospital) में इलाजरत बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव को एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया। बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती (Misa Bharti) भी पिता के साथ दिल्ली गई हैं। डॉक्टरों की एक टीम भी लालू के साथ थी।

लालू यादव को दिल्ली में एम्स में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले लालू यादव को राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास में सीढ़ियों से गिरने की वजह से चोट लग गई थी। उनके कंधे में हेयरलाइन फ्रैक्टर है, वहीं कमर में भी चोट आई है। 

एयरपोर्ट पर उमड़ा समर्थकों का हुजूम
इधर, जब लालू प्रसाद यादव को दिल्ली ले जाया जा रहा था तो पटना के पारस हॉस्पिटल और पटना एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों का हुजूम उमड़ पड़ा। गौरतलब है कि बीते कुछ समय से पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती लालू प्रसाद यादव की तबीयत में लगातार उतार-चढ़ाव जारी थी। लालू यादव पहले ही कई बीमारियों से ग्रसित हैं। ऐसे में गिरने से लगी चोट ने उनकी मुश्किल बढ़ा दी है। बुधवार की दोपहर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने भी हॉस्पिटल जाकर लालू से मुलाकात की थी। 

सीएम नीतीश कुमार ने की मुलाकात
बुधवार की दोपहर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने पहुंचे थे। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से साझा की। नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उन्होंने लालू यादव की सेहत का हाल जाना। उन्हें दिल्ली जाकर सभी जरूरी टेस्ट कराने की सलाह दी। उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। नीतीश कुमार ने ये भी कहा कि सरकारी खर्चे पर लालू यादव का इलाज कराया जायेगा। ये उनका हक है। हमलोग मित्र रहे हैं।