logo

खुलासा : लॉरेंस बिश्नोई ही है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टर-माईंड! दिल्ली पुलिस का बड़ा बयान

a322.jpg

डेस्क: 

दिल्ली पुलिस का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई ही गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या का मास्टर-माईंड है। लॉरेंस बिश्नोई से इस मामले में लंबे समय से पूछताछ हो रही है। अभी तक 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने ये भी जानकारी दी है कि सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में किस शख्स की क्या भूमिका थी। अब जानकारी मिली है कि हत्याकांड में शामिल अब तक पांच आरोपियों की पहचान कर ली गई है और आगे की जांच जारी है। जल्दी ही पूरे हत्याकांड से पर्दा उठा दिया जायेगा। 

काफी पहले ही रची गई थी साजिश
आज तक में छपी रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का मानना है कि सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड की साजिश बहुत पहले ही रची गई थी। पूरी रणनीति के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया। स्पेशल सेल के मानना है कि पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई है मुख्य सूत्रधार के रूप में सामने आ रहा है। वहीं सिधेश हिरामलकी भी इस मामेल में सक्रिय भूमिका सामने आ रही है। देखना होगा कि मूसेवाला हत्याकांड में और कितने किरदार जुड़ते हैं। गौरतलब है रि सिद्धू मुसेवाला की हत्या 29 मई को कर दी गई थी।


 
दिल्ली पुलिस ने निभाई अहम भूमिका
बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली पुलिस ने विस्तार से अपनी कार्रवाई के बारे में बताया है। जामकारी दी है कि वारदात को सुलझाने में दिल्ली पुलिस ने शुरुआत से ही अहम भूमिका निभाई। मिट्ठू खेड़ा वाले 2 शूटरों को दिल्ली पुलिस ने ही गिरफ्तार किया। जांच के दौरान सामने आये विकास महाले की गिरफ्तारी भी दिल्ली पुलिस ने ही की। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में सिंगर के एक करीबी का नाम भी सामने आया है। बताया जाता है कि सिंगर पहले साथ मे गोली चलाया करते थे। 

संदीप उर्फ केकड़ा ने की थी रेकी
इधर, पंजाब पुलिस ने मामले में संदीप उर्फ केकड़ा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि हत्या वाले दिन केकड़ा ने ही सिद्धू मूसेवाला के घर की रेकी की थी। उसने ही हत्यारों को सिद्धू मूसेवाला से जुड़ी सारी जानकारियां दी थीं, जैसे कि वो कौन से गाड़ी में सवार है। उसके साथ सुरक्षाकर्मी नहीं है। उसकी थार जीप में और कौन-कौन लोग हैं।