logo

महाराष्ट्र : आप अभी भी दिल से शिवसेना में हैं, उद्धव ठाकरे ने बागी विधायकों से की अब ये अपील

a153.jpg

डेस्क: 

महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का एक वीडियो संदेश सामने आया है। मंगलवार को जारी इस वीडियो संदेश में उद्धव ठाकरे ने पार्टी के बागी विधायकों से महाराष्ट्र वापस आने की अपील की है। वीडियो में उद्धव ठाकरे ने कहा कि आओ और चर्चा करो। आप में से कई लोग हमारे संपर्क में हैं। आप अभी भी दिल से शिवसेना में हैं। उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ विधायकों के परिवार के सदस्यों ने भी मुझसे संपर्क किया है औऱ अपनी भावनाओं से मुझे अवगत करवाया है। 

 

उद्धव ठाकरे ने विधायकों से अपील की
उद्धव ठाकरे ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से गुवाहाटी में फंसे विधायकों को लेकर हर दिन नई जानकारी सामने आ रही है। शिवसेना के परिवार के मुखिया के रूप में मैं आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। आपको भ्रम से छुटकारा दिलाना चाहता हूं। हम साथ बैठेंगे और इसका कोई रास्ता निकालेंगे। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि अगर आप आगे आकर बोलेंगे तो हम कोई रास्ता निकाल लेंगे।

इससे पहले भी उद्धव ठाकरे ने फेसबुक लाइव किया था।

उन्होंने विधायकों को बरगलाये जाने का आरोप लगाया था। फेसबुक लाइव में उन्होंने इस्तीफे की पेशकश तक की थी और वर्षा बंगला छोड़ दिया था। 

एकनाथ शिंदे को 50 विधायकों का समर्थन
इधर, गुवाहाटी के एक होटल में रह रहे बागी विधायकों में से एक सुहास कांडे ने भी वीडियो जारी किया है। कहा है कि हम (बागी विधायक) अपनी मर्जी से एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी आए हैं। हम बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व की विचारधारा को ईमानदारी से आगे बढ़ा रहे हैं।

दरअसल, महाराष्ट्र में संजय राउत सहित उद्धव खेमे के कई नेताओं ने आरोप लगाया है कि गुवाहाटी में कई विधायकों को बंधक बनाकर जबरदस्ती रखा गया है।

करीब 22 विधायक उनके संपर्क में हैं। वहीं, एकनाथ शिंदे ने मंगलवार को दावा किया कि उनको 50 विधायकों का समर्थन हासिल है। वे आगे की जानकारी देंगे।