logo

नरेंद्र मोदी ने समुद्र में लगाई डुबकी, यहीं डूबी थी द्वारका; भक्ति के इस अंदाज में दिखे पीएम 

pm25.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज गुजरात में उस स्थान पर डुबकी लगाई जहां कभी द्वारका नगरी हुआ करती थी। डुबकी लगाने के बाद पीएम मोदी ने अपने अलौकिक अनुभव मीडिया से शेयर किये और इसकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। पीएम मोदी ने कहा, पानी में डूबी द्वारिका नगरी में प्रार्थना करना बहुत ही दिव्य अनुभव था। मुझे आध्यात्मिक वैभव और शाश्वत भक्ति के एक प्राचीन युग से जुड़ाव महसूस हुआ। भगवान श्री कृष्ण हम सभी को आशीर्वाद दें। बता दें कि पीएम मोदी इन दिनों गुजरात के दौरे पर हैं। आज गुजरात में उनके दौरा का दूसरा दिन है। मिली खबर के मुताबिक मोदी ने डुबकी लगाने से पहले कमर में एक मोर का पंख भी बांध रखा है। 


ओखा में पुल का उद्घाटन किया 

समुद्र में डुबकी लगाने से पहले पीएम मोदी ने राज्य के ओखा में  बने सुदर्शन सेतु का उद्घाटन किया। इसके बाद वे भगवान कृष्ण की नगरी द्वारका पहुंचे। इस दौरान पीएम के साथ मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, सांसद सी.आर. पाटिल, रमेशभाई धड़ुक, मुख्य सचिव राज कुमार, पुलिस महानिदेशक विकास सहाय और जिला कलेक्टर जीटी पंड्या सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। 

लोक कलाकारों ने किया पीएम का स्वागत 


ओखा से द्वारका आने के रास्ते मं पीएम मोदी का स्वागत लोक कलाकारों ने कई स्थानों पर किया। विभिन्न स्थानों पर बनाए गए मंच पर कलाकारों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस दौरान नागरिकों का अभिवादन स्वीकार किया। हालांकि इस बीच वे कुछ ही स्थानों पर रुक सके। सड़क के दोनों ओर खड़े जनसमूह ने हर्षनाद के साथ उनका भगवान श्री कृष्ण की नगरी द्वारका में स्वागत किया। इस दौरान सुरक्षा की कड़े इंतेजाम किये गये थे। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chat.whatsapp.com/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn