logo

जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी नेशनल कॉन्फ्रेस, फारूक अब्दुल्ला ने और क्या कहा? 

ch221.jpg

द फॉलोअप नेशलन डेस्क  

नेशनल कॉन्फ्रेस जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनाव कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ेगी। नेशनल कॉन्फ्रेंस के जम्मू-कश्मीर चुनाव में साथ आने की जानकारी कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने दी। उन्होंने कहा, "कांग्रेस और हम एक साथ हैं, तारिगामी साहब (CPM के एम.वाई. तारिगामी) भी हमारे साथ हैं। मुझे उम्मीद है कि हमारे लोग हमारे साथ होंगे जिससे हम लोग भारी बहुमत से जीतकर लोगों की बेहतरी के लिए काम कर सकें।" अब्दुल्ला ने आगे कहा कि पीडीपी के लिए हमारे दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। 


कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा, "बैठक बहुत सौहार्दपूर्ण माहौल में हुआ। गठबंधन पटरी पर है और भगवान की कृपा से यह आगे भी जारी रहेगा। इसे अंतिम रूप दे दिया गया है, आज शाम तक इसे मंजूरी मिल जाएगी। यह सभी 90 सीटों पर हुआ है।"

बता दें कि गठबंधन की बाबत कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, लोकसभा नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से श्रीनगर स्थित आवास पर मुलाकात की। इसमें तय हुआ कि ये पार्टियां सभी 90 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेंगी। 


 

Tags - National Conferencecongress elections