logo

NDA ने सर्वसम्मति से नरेंद्र मोदी को चुना अपना नेता, जल्द सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे

a3412.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

दिल्ली में एनडीए की बैठक समाप्त हो चुकी है। एनडीए ने नरेंद्र मोदी को अपना नेता चुना है। वे जल्द ही राष्ट्रपति से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे। बैठक के बाद गठबंधन की एक लिस्ट जारी की गई है जिसमें नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू, अनुप्रिया पटेल, जयंत चौधरी और एकनाथ शिंदे सहित कई बड़े नाम शामिल हैं। बैठक के बाद एनडीए ने प्रस्ताव पास किया जिसमें नतीजों, आगामी योजनाओं और गठबंधन से सहयोग की बातें लिखी है। 

 

एनडीए ने अपने प्रस्ताव में क्या लिखा है! 
एनडीए गठबंधन ने साझा प्रस्ताव में कहा है कि भारत के 140 करोड़ देशवासियों ने पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से देश को हर क्षेत्र में विकसित होते देखा है। बहुत लंबे अंतराल, लगभग 6 दशक बाद भारत की जनता ने लगातार तीसरी बार पूर्ण बहुमत से सशक्त नेतृत्व को चुना है। हम सभी को गर्व है कि 2024 का लोकसभा चुना एनडीए ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एकजुटता से लड़ा और जीता भी। हम सभी एनडीए के नेता नरेंद्र मोदी को सर्वसम्मति से अपना नेता चुनते हैं।

मोदी के नेतृत्व में एनडीए सरकार भारत के गरीब, महिला, किसान, युवा शोषित, वंचित और पीड़ित नागरिकों की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध है। भारत की विरासत को संरक्षित कर देश के सर्वांगीण विकास हेतु एनडीए सरकार भारत के जन-जन के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए कार्य करती रहेगी। 

Tags - Narendra ModiNitish KumarLok Sabha ChunavNDA