logo

नए नौकर ने बुजुर्ग दंपति को 1 हफ्ते में दिया धोखा, 1.5 करोड़ कैश और 35 लाख की ज्वैलरी लेकर कार में भागा

gurugram1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
हरियाणा के गुरुग्राम से विश्वासघात का एक मामला सामने आया है। यहां एक बिजनसमैन परिवार को नौकर रखना भारी पड़ गया है। नौकर ने घर पर मौजूद बुजुर्ग दंपति को नशीली पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया। जिसके बाद घर से 1.5 करोड़ कैश और 35 लाख की ज्वैलरी और एक इनोवा लेकर फरार हो गए। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस जांच में सामने आया कि नौकरों की इस लूटपाट में दो और लोगों ने भी साथ दिया है। सभी की तलाशी जारी है।


सीसीटीवी में कैद हुई घटना
जानकारी के अनुसार इस परिवार ने कुछ दिन पहले ही वीरेंद्र और उसकी पत्नी यशोदा को काम पर रखा था। दोनों नेपाल के रहने वाले थे। लूट की पूरी वारदात घर पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं बिजनसमैन अचल गर्ग ने बताया कि वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ सुबह ही जयपुर घूमने गए थे। इस दौरान उनके माता-पिता घर पर थे। उसी दिन बहन निकिता का फोन आया। उसने बताया कि मम्मी-पापा अस्पताल में भर्ती है। घर पर लूटपाट हुई है। हम आनन-फानन में वहां पहुंचे। दोनों फिलहाल खतरे से बाहर हैं।


पिता को पहले से था घटना का अंदेशा 
वहीं बिजनसमैन अचल गर्ग की बहन निकिता ने बताया कि उसे उसके पिता को इस घटना का अंदेशा पहले ही हो गया था। उन्होंने निकिता को फोन कर बताया था कि नौकर ने उनके खाने में कुछ मिला दिया है। जिससे उनकी तबीयत बिगड़ने लगी है। उसके बाद क्या हुआ, मुझे नहीं पता। इसके बाद निकिता ने तुरंत अपने भाई अचल को फोन कर पूरी बात बताई।

 
जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी
वहीं मामले की लेकर ईस्ट गुरुग्राम के डीसीपी मयंक गुप्ता ने बताया कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। हम आरोपियों की छानबीन में जुट गए है। घर की सीसीटीवी को खंगाला गया है। वहां से कुछ सबूत भी मिले हैं। इन सब से मदद से जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N