logo

प्यार का झांसा देकर बेटी से रेप, फिर अश्लील वीडियो बना मां से दरिंदगी; ब्लैकमेल कर पैसे भी ऐंठे

rape219.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मां-बेटी से दुष्कर्म कर उनका अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। इस मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि सालिम नामक युवक ने लोहियानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से करीब एक साल पहले दोस्ती की थी और उससे दुष्कर्म करके उसका अश्लील वीडियो बना लिया था और फिर वह वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवती से पैसे की मांग कर रहा था।


युवती की मां के साथ भी किया रेप
रोज-रोज की मांग से परेशान युवती ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया। पुलिस के मुताबिक, आरोप है कि लड़की की मां ने जब युवक से ऐसा करने के लिए मना किया तो आरोपी ने वीडियो डिलीट करने की बात कहकर उसे होटल में बुलाया और वहां उसके साथ भी दुष्कर्म करके घटना का वीडियो बना लिया जिसके बाद युवक मां-बेटी को ब्लैकमेल करने लगा।


आरोपी ने गुनाह कबूल किया
पीड़ित युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को मंगलवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी के मुताबिक, उसने मां-बेटी से दुष्कर्म कर उनकी अश्लील वीडियो बनाने का जुर्म कुबूल किया है। 


एक साल पहले हुई थी महिला से दोस्ती
पुलिस के मुताबिक, आरोपी सलीम पीड़ितों के ही इलाके में रहता था। उसकी एक साल पहले महिला से दोस्ती हुई थी। एसएसपी ने बताया कि मंगलवार को महिला और उसकी मां पुलिस के पास पहुंची और उन्हें बताया कि सलीम वीडियो के बदले पैसे की मांग कर रहा है। उन्होंने बताया कि उनकी शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया। सलीम ने अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है।

Tags - Uttar Pradesh News Uttar Pradesh News Uttar Pradesh Latest News Uttar Pradesh Crime Uttar Pradesh Meerut News Uttar Pradesh Mother-Daughter Rape