logo

पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर बनी यूट्यूबर, पहले महीने की कमाई सुन उड़ जाएंगे होश

seema_haider_4.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पाकिस्तान से अपने चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। अपने बच्चों के साथ अवैध तरीके से भारत पहुंची सीमा अब यूट्यूबर बन गई हैं। इसका खुलासा उन्होंने खुद किया। करवा चौथ पर मीडिया को इंटरव्यू देते हुए सीमा ने बताया कि हर महीने यूट्यूब से उनको कितना पैसा आता है। साथ ही यह भी बताया कि उन्होंने पैसे से क्या किया है। दोनों पहली कमाई का जिक्र करते हुए काफी खुश नजर आए। 


लोग पूछते हैं कि भाभी जी, कितने पैसे आ रहे हैं, बताइए...? 
सीमा हैदर ने इंटरव्यू में कहा कि, ''मैं सभी लोगों का धन्यवाद देना चाहती हूं..जिन्होंने पहले मुझे मदद की है। हां, अब हमारी यूट्यूब से कमाई हो रही है...जो हमारा कमरा बना, गहने बनाए... वो यूट्यूब के इनकम से किए। मैं सबको ये बताना चाहती हूं कि इससे पहले मुझे यूट्यूब से कोई पैसे नहीं मिले हैं। सब लोग मुझसे पूछते हैं कि भाभी जी, कितने पैसे आ रहे हैं, बताइए...? लेकिन मैं झूठ नहीं बोलती हूं...अब हमें यूट्यूब से पहली सैलरी आई है। हमारी सैलरी अब आई है, 25-26 (अक्टूबर) को आई थी...। मैं अपनी यूट्यूबर फैमिली को बताना चाहूंगी कि मुझे 40 से 45 हजार, पूरे 45 हजार पेमेंट आई है।''


बच्चों का भविष्य अब हिंदुस्तान में 
बता दें कि कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में सीमा हैदर ने कहा था कि मेरे बच्चों का भविष्य अब हिंदुस्तान में ही है। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से अपनी इच्छा प्रकट की थी। सीमा ने बताया था कि वह चाहती है कि वह यूट्यूबर बनें, बच्चे स्कूल जाए, सचिन काम पर जाए, ये ही मैने जीवन के लिए सोचा है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N