logo

पूर्णिया की जनता के सामने रोने लगे पप्पू यादव, कहा- मेरी पार्टी खत्म कर दी गई;14 दिन से टॉर्चर किया...

pappu_yadav_crying.jpg

द फॉलोअप डेस्क
बिहार में पूर्णिया लोकसभा हॉट सीट बना हुआ है। वहां से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरने वाले पप्पू यादव को पार्टी ने उम्मीदवारी वापस लेने का अल्टीमेटम दिया है। वहीं अपनी बात पर अडिग पप्पू यादव ने इस बात से इनकार कर दिया है। इसी बीच पप्पू यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पप्पू फूट-फूट कर रो कर अपनी व्यथा कह रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे 14 दिन से टॉर्चर किया जा रहा है। पप्पू यादव ने कहा कि इस बार गलती मत कीजिएगा।


मेरी पार्टी खत्म की गई 
आजतक में छपी खबर के अनुसार निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा भरने के बाद पप्पू यादव लालू पर जमकर बरसे। पप्पू यादव ने कहा है कि उन्हें बीते 14 दिन से टॉर्चर किया जा रहा है। अपमानित किया जा रहा है। मेरी पार्टी खत्म की गई और टिकट भी नहीं दिया गया। आखिर इतनी दुश्मनी क्यों है मुझसे? मैंने कहा था लालू को हम आपके बेटे को सीएम बनाएंगे, साथ में लड़ेंगे।' ये कहते हुए पप्पू यादव भावुक हो गए और उनके आंखों से आंसू बहने लगे। 


खुद को लालू का बेटा बताते हुए ये कहा
इतना ही नहीं पप्पू यादव ने आगे कहा कि ये आपका बेटा आपका नाम रौशन करेगा। इस क्षेत्र ने बहुत सारे नेता बनाए, इस क्षेत्र ने अब तक नेता पैदा किया था लेकिन पहली बार मेरे रूप में बेटा पैदा किया है, लोगों को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि इस बेटे को गले से लगाईये, मुझे पैसा नहीं चाहिए, बस सेवा करनी है। आपका पूर्णिया पप्पू को अपना खून समझता है, हमको लोगों का तिरस्कार किया जाता है, अपमानित करते हैं, मुझे ये गंदी राजनीति नहीं करनी है।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - BiharBihar newsloksabha election 2024pappu yadav