logo

BJP की रैली में नारा लगा रहे थे, किसी ने जेब से 36,000 रुपये निकाल लिए

36_tho.jpg

द फॉलोअप डेस्क
चुनावी माहौल है ऐसे में सभी पार्टियां जोरो शोरो से प्रचार करने में लगी है। इसी बीच मेरठ में प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी की रैली में चोरी की घटनाएं सामने आई है। 22 अप्रैल को बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल के रोड शो में शामिल कई लोगों के मोबाइल फोन और पर्स चोरी होने की जानकारी सामने आई। चोरी के शिकार आम लोगों के साथ नेता,पत्रकार भी हुए हैं। एक तरफ जहां रैली में लोग जय श्री राम का नारे लगने में व्यस्थ थे वहीं दूसरी तरह  कुछ लोगों ने अपना हाथ साफ कर लिए। एक व्यक्ति के जेब से करीब 36,000 रुपये निकल लिए। 


जय श्री राम कह वापस आया तो पैसा गायब
गौरतलब है कि अरुण गोविल मेरठ शहर में अपना रोड शो कर रहे थे। रोड शो में उनका समर्थन करने के लिए टीवी सीरियल रामायण में ‘लक्ष्मण’ का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी और ‘सीता’ का रोल करने वाली दीपिका चिखलिया भी पहुंची थीं। टीवी कलाकारों को सड़कों पर देखकर लोगों ने नारेबाजी करते हुए खूब फूल बरसाए। इसी बीच कई लोगों के जेब कटने की खबर सामने आ गई। इन्हीं में से एक व्यक्ति ने बताया कि वो दुकान पर बैठा था। उधर से अरुण गोविल का काफिला आ रहा था। लोग जय श्री राम के नारे लगा रहे थे। जय श्री राम कह कर जैसे ही मैं वापस आया, हाथ जोड़ के देखा कि पैसे गायब। एक रुपये भी नहीं था। मैं वहीं गिर गया। 36 हजार रुपये थे।”


CCTV  फुटेज देखने के बाद कई लोग पकड़े गए
जिन लोगों के मोबाइल फोन चोरी हुए हैं, उनमें बीजेपी के संयोजक आलोक सिसोदिया भी शामिल हैं। उनका फोन मेरठ की नई सड़क भोलेश्वर मंदिर से चोरी हुआ है। “एक दर्जन से ज्यादा लोगों के मोबाइल फोन गायब होने की सूचना मिली है। इनमें कुछ पत्रकारों के भी फोन भी शामिल हैं। 3-4 संदिग्ध पकड़े गए हैं। हम थाने पर आए हैं। अभी इनकी जांच कराएंगे। इसके बाद दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। इनके पास से 4-5 फोन और एक पर्स मिला है। मुझे नहीं पता कि ये कहां से आए थे। CCTV वीडियो फुटेज देखने के बाद हमारे साथियों ने कुछ लोगों को पकड़ा है। ये जुलूस का हिस्सा बनकर जा रहे थे।

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें- https://chat.whatsapp.com/B5Ez1xqYOyL74JlHFO8Y86

Tags - loksabha electionLoksabha election 2024BJPNDA