logo

पीएम मोदी का एलान- नई सरकार में इस राज्य के लोगों को 300 यूनिट तक फ्री बिजली, योजना से कमाई भी होगी

PMO.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पीएम नरेंद्र मोदी ने आज उत्तराखंड में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी की नई सरकार बनने पर यहां लोगों को 300 यूनिट तक फ्री बिजली मिलेगी। इसके लिए पीएम सूर्य घर योजना शुरू की गयी है। कहा कि योजना के जरिये सोलर ऊर्जा से भी बिजली पैदा की जायेगी। बिजली का अधिक उत्पादन होने पर इसे बेचा जायेगा, इससे लोगों को कमाई होगी। कहा कि उत्तराखंड का विकास पिछले दिनों तेजी से हुआ है। सड़क और हवाई मार्ग के जरिये संपर्क साधन मजबूत किया गया है। उन्होंने आगे कहा, ये सिर्फ ट्रेलर है। आने वाले दिनों में उत्तराखंड की हालत औऱ सुधरने वाली है। कहा, मैं जब भी यहां आता हूं, अभिभूत महसूस करता हूं। 

 

लोगों से मांगा सहयोग 

पीएम मोदी ने चुनावी सभा में कहा कि मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है। मुझे काम करना है। देश के लिए नया इतिहास लिखना है। इसमें आप सभी का सहयोग चाहिये। पीएम मोदी ने कहा, उत्तराखंड में केंद्र की योजना की तहत 85 हजार से अधिक पक्के मकान बनाये गये हैं। वहीं, साढ़े पांच लाख से अधिक शौचालय का निर्माण किया गया है और लगभग पांच लाख लोगों को उज्जवला योजना का लाभ दिया गया है। 

इंडिया गठबंधन पर साधा निशाना 

पीएम मोदी ने सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए इंडिया गठबंधन को निशाने पर लिया। कहा कि इंडिया गठबंधन की नीयत सामने आ गयी है। इसके अधिकतर नेता अपने लिए अलग कानून चाहते हैं। इनका परिवारवाद इनको भ्रष्टाचार से बाहर नहीं निकलने दे रहा है। इसका खामियाजा देश ने दशकों तक भरा है। अब इनकी नहीं चलने वाली है। इनकी भाषा में शालीनता नहीं है। गठबंधन में शामिल दलों का चरित्र सामने आ रहा है। जनता ऐसे नेताओं को लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने के लिए तैयार है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn


 

Tags - Narendra ModiFree ElectricityUttarakhandElection