logo

बिहार : PM ने जाना लालू के तबीयत का हाल, बेटे तेजस्वी यादव को फोन कर ली जानकारी

a67.jpg

डेस्क: 

प्रधानमंत्री मोदी (PM Narendra Modi) ने दूरभाष पर आरजेडी (Rjd) सुप्रीमो के स्वास्थ्य की जानकारी ली। मिली जानकारी के मुताबिक पीएम ने लालू यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को फोन किया और पटना के पारस अस्पताल में इलाजरत लालू प्रसाद यादव का हेल्थ अपडेट लिया। पीएम ने लालू यादव के जल्दी ठीक होने की कामना भी की। गौरतलब है कि लालू यादव सीढ़ियों से गिरने की वजह से लगी चोट के कारण बीते 2 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। 

सीढ़ियों से गिरे थे लालू प्रसाद यादव
दरअसल, 3 जुलाई को लालू प्रसाद यादव राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास में सीढ़ियों से गिर गये थे। उनके कंधे और हाथ में गंभीर चोट लगी है। उसी दिन आनन-फानन में लालू यादव का एक निजी अस्पताल में एमआरआई कराया गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक लालू यादव के कंधे की हड्डी में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है। उनको 2 महीने के लिए बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। दरअसल, लालू यादव इन दिनों राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड में रहते हैं। यहीं वे सीढ़ियों से फिसलकर गिरे थे। 

बेटी रोहिणी ने पिता के लिए लिखा भावुक पोस्ट
गौरतलब है कि 5 जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल का 26वां स्थापना दिवस था लेकिन लालू यादव की खराब तबीयत को देखते हुए किसी भी प्रकार का आयोजन नहीं किया गया। इस मौके पर लालू यादव के बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अस्पताल में भर्ती पिता की तस्वीर शेयर की। इसमें जल्दी ठीक होने की कामना करते हुए लिखा है कि मेरे पापा मेरे हीरो। तस्वीर में लालू काफी कमजोर नजर आ रहे हैं।