logo

राहुल गांधी के लिए बंद है PM बनने का द्वार, मोदी के नेतृत्व में फिर बनेगी NDA सरकार- रामदास अठावले

a3312.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

18वीं लोकसभा के दिलचस्प आंकड़ों के बाद इंडिया और एनडीए में सरकार बनाने की होड़ पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने शायराना अंदाज में जवाब दिया है। रामदास अठावले ने कहा कि इंडिया को सीटें मिली है 23 और चार, लेकिन राहुल गांधी के लिए बंद है पीएम बनने का द्वार। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में फिर बनेगी एनडीए सरकार। अठावले ने नई सरकार में टीडीपी और जेडीयू की भूमिका पर कहा है कि हमें अपने किसी भी सहयोगी की निष्ठा पर संदेह नहीं है। नीतीश कुमार, चंद्रबाबू नायडू, अपना दल और रिपब्लिक सहित अन्य सभी छोटे-मोट दल एनडीए के साथ हैं और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार देश में हमारी सरकार बनने जा रही है। रामदास अठावले ने कहा कि जनता ने जो भी जनादेश दिया है हम उसे तहेदिल से स्वीकार करते हैं। 

 

इंडिया के पास नहीं है सरकार बनाने लायक आंकड़ा!
रामदास अठावले ने कहा कि बुधवार को मंत्रिपरिषद की बैठक में सबने नरेंद्र मोदी पर पीएम के रूप में भरोसा बनाये रखने का फैसला किया है। अब एनडीए घटक दल की बैठक में भी प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी के नाम पर ही सहमति बनेगी। उन्होंने कहा कि एनडीए को सरकार बनाने लायक 292 सीटों का पर्याप्त बहुमत मिला है। जरूरी आंकड़ा तो 272 सीटों का ही होता है। उन्होंने कहा कि टीडीपी और जेडीयू को लेकर नतीजों के बाद से ही अफवाहें उड़ाई जा रही है लेकिन हम साथ हैं। हमें एनडीए के किसी भी सहयोगी की निष्ठा पर संदेह नहीं है। हम केंद्र में एनडीए की मजबूत सरकार बनायेंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष को 234 सीटें मिली है जो सरकार बनाने के लिए अपर्याप्त है। रामदास अठावले ने कहा कि पार्लियामेंट में इस बार एक भी सीट हुए बिना, हम मोदीजी के साथ हैं।

 

पीएम मोदी ने 10 साल के काम में सबके साथ न्याय किया!
इंडिया घटक दल की बैठक पर रामदास अठावले ने कहा कि उनको भी जनता ने अच्छी सीटें जिताकर दी हैं। उनको मीटिंग करने का अधिकार है लेकिन सरकार बनाने का नहीं क्योंकि उनके पास इसके लिए पर्याप्त आंकड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में सभी वर्गों के न्याय के लिए काम किया और आगे भी इसे जारी रखेंगे। हम 5 साल मजबूती से सरकार बनायेंगे। 

Tags - Ramdas AthawaleLok Sabha ChunavNDANDA AllianceLok Sabha Result