logo

बंगाल : टीचर का तबादला हुआ तो नाराज छात्रों ने रेल रोक दी, जानिए! कहां का है मामला...

a483.jpg

दक्षिण 24 परगना: 

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिला स्थित एक स्कूल के विद्यार्थियों ने रेलवे परिचालन रोक दिया। सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राओं ने रेलटे ट्रैक जाम कर दिया और रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। मामला दक्षिण 24 परगना स्थित कैनिंग के गौरदाहा हॉल्ट रेलवे स्टेशन का है। विद्यार्थियों ने जिस वजह से ये प्रदर्शन किया वो काफी दिलचस्प है। दरअसल, छात्र-छात्राएं अपने स्कूल से शिक्षकों के तबादले से नाराज हैं। 

 

गौरदाहा रेलवे स्टेशन पर किया प्रदर्शन
मामला, मंगलवार का है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं कैनिंग स्थित गौरदाहा हॉल्ट रेलवे स्टेशन पहुंचे और विरोध प्रदर्शन करने लगे। विद्यार्थियों ने रेलवे पटरियों को अवरुद्ध कर दिया। रेल पटरी जाम होने से दर्जन भर ट्रेनों का आवागमन ठप हो गया। समाचार लिखे जाने तक विद्यार्थियों को समझाने का प्रयास जारी था। 

उच्चाधिकारियों से ठोस आश्वासन चाहते हैं
प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने बताया कि हमारे स्कूल में बिना नोटिस दिए शिक्षकों का तबादला किया जा रहा है। हम चाहते हैं कि हमारे शिक्षकों तक संदेश पहुंचे। हम उच्चाधिकारियों का ध्यान आकृष्ट करने के लिए रेल की पटरी पर प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों ने कहा कि हमलोग अपना प्रदर्शन तब तक समाप्त नहीं करेंगे जब तक कि इस मामले में उच्चाधिकारियों की तरफ से कोई ठोस सूचना नहीं मिलती।