logo

शर्मनाक : गैंगरेप पीड़िता को पुलिस की सलाह, किसी को मत बताना वरना शादी...

uppoliice.jpg

द फॉलोअप टीम, डेस्कः
उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के सचेंडी इलाके से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पुलिस ने गैंगरेप की शिकार एक नाबालिग को न्याय दिलाने के बजाय उसके साथ शर्मनाक हरकत की। दरअसल 15 साल की एक बच्ची अपने दो भाइयों के साथ गुरुवार को मेला देखने गई थी। रात में मेला खत्म होने के बाद वो घर लौट रही थी। नाबालिग का आरोप है कि पीछे से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आए और छेड़खानी शुरू कर दी। इसके बाद एक खींचकर एक सुनसान प्लॉट में ले गए और गैंगरेप किया और फरार हो गए। तभी उसे इलाके के एक अंकल दिखे। इसी बीच मां भी ढूंढते हुए वहां आ गई।


छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज की 
पीड़िता और उसकी मां का आरोप है कि रात में हम लोग एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचे। तो वहां पुलिस ने कह दिया। 'अभी छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाओ। किसी को बताना कि रेप हुआ है। नहीं तो तुम्हारी बदनामी होगी फिर तुमसे कोई शादी नहीं करेगा। ये लोग तो 3 महीने बाद छूट जाएंगे। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने रेप की जगह छेड़खानी की रिपोर्ट लिख दी। 


मेडिकल के बाद धारा बढ़ाने की बात कही
शुक्रवार सुबह फिर मां-बेटी पहुंचीं और कहा कि गैंगरेप की एफआईआर लिखी जाए। आरोप है कि इस पर पुलिस ने कहा कि हमने दोनों लड़कों को पकड़ लिया है। तुम रेप की बात किसी को न बताना। मेडिकल हो जाने दो। अभी छेड़खानी की रिपोर्ट लिखी है। मेडिकल के बाद धारा बढ़ा देंगे। वहीं इस मामले मे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि रात में लड़की के पिता ने पहले छेड़खानी की रिपोर्ट लिखाई थी। अब रेप के आरोप लगा रहे हैं। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N