logo

शौचालय की टंकी से मिला कंकाल, मकान मालिक बोला; मेरे जीजा ने...

gorak.jpg

द फॉलोअप डेस्क
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मकान के शौचालय की टंकी से कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। मामला गोरखपुर के बेलघाट थाना क्षेत्र के एकौना खुर्द का है। यहां रहने वाले मनोज गौड़ टंकी से दुर्गध आने के बाद उसकी सफाई करवा रहे थे। इस दौरान एक मानव कंकाल, एक जोड़ा चप्पल और बैग मिला। कंकाल मिलने पर घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। मनोज ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने कंकाल को अपने कब्जे में कर डीएनए जांच के लिए भेज दिया है। वहीं कंकाल को लेकर मनोज ने थाने में अपने जीजा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। 


2014 से लापता है बहन
दर्ज प्राथमिकी में मनोज द्वारा अपने जीजा पर बहन की हत्या का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि यह कंकाल मेरी बहन का है। वह साल 2014 से लापता है। काफी तलाशी के बाद भी कुछ पता नहीं चल पाया। मेरे जीजा ने मेरी बहन को मारकर यहां छिपा दिया। उस दौरान पुलिस ने उनसे पूछताछ की थी तो जीजा के माता-पिता ने बताया कि दीदी की मौत बीमारी से हुई है। इस बीच जीजा के पिता की मौत हो गई और वो अपनी मां को लेकर दिल्ली चले गए। मनोज ने आगे कहा कि वह गोरखपुर नहीं चंडीगढ़ में रहता है। एक हफ्ते पहले घर आया है। घर आने के बाद से ही लगातार टंकी से बदबू आ रही है। मैने साफ करवाया तो कंकाल निकला। 


रिपोर्ट आने के बाद शुरू होगी कार्रवाई
मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि कंकाल को डीएनए जांच के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा की यह कंकाल किसका है। फिलहाल पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। आगे की कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद ही शुरू होगी।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N