logo

गहरी खाई में कार गिरने से छात्रा सहित 5 स्टूडेंट्स की मौत, मसूरी से लौट रहे थे सभी 

car04.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

उत्तराखंड में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक कार के गहरी खाई में गिरने से 5 स्टूडेंट्स की मौत हो गयी है। मिली खबर के मुताबिक इनमें एक छात्रा भी शामिल है। बचाव दल में शामिल एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार सुबह 5:30 बजे रात मसूरी रुकने के बाद सभी देहरादून लौट रहे थे। इस क्रम में मसूरी-देहरादून मार्ग पर चूनाखाल के पास तेज रफ्तार कार खाई में गिर गयी। इसमें छात्रा समेत 5 छात्रों की मौत हो गई। सभी छात्र देहरदून में अलग-अलग कॉलेज में पढ़ाई कर रहे थे। वहीं, हादसे में घायल 3  छात्रों में से एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

2 ने रास्ते में ही तोड़ दिया दम 
खबर लिखने तक घायल तीनों छात्रों को दून अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है। अस्पताल प्रबंधन ने जानकारी दी है कि 2 छात्र मृत अवस्था में अस्पताल लाये गये। दोनों छात्रों की मौत अस्पताल लाने के क्रम में रास्ते में हो चुकी थी। वहीं 3 घायल छात्रों की मौत इलाज के दौरान हुई है। हादसे में मृत छात्रों की पहचान दिगांश प्रताप भाटी, अमर राणा, आशुतोष तिवारी, हरद्यांश चंद्रा और तनु के रूप में की गयी है। 


तेज रफ्तार में थी कार 

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसे के समय कार तेज रफ्तार में थी। रफ्तार की वजह से शायद चालक का नियंत्रण कार पर से खत्म हो गया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। सूचना मिलने पर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार से निकाला और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा। इस दौरान 2 युवकों की रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं, 3 अन्य घायलों को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Car accidentUttarakhanddeathstudent