logo

टीचर मोटी है, मेरी बच्ची पर क्या असर होगा; अजीब वजह देकर पिता ने कटाया नाम

beti_baap.jpg

द फॉलोअप डेस्क
आमतौर पर माता-पिता अपने बच्चों को एक ऐसे स्कूल में पढ़ाना चाहते है जहां उन्हें गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा प्राप्त हो। स्कूल में डिसीप्लिन हो, शिक्षक अच्छे हो। अगर किसी पेरेंट्स को ये सारी चीजों किसी विद्यालय में नहीं मिलती है तो तभी वो अपने बच्चे की स्कूल को बदलते है। लेकिन एक पिता ने अपनी बेटी का स्कूल से नाम कुछ ऐसी वजह से कटवा दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल बुक राइटर, स्पीकर, रियल एस्टेट गुरु और इंफ्लूएंसर क्रिस क्रोहन ने अपने बेटी को नाम स्कूल से सिर्फ कटवा दिया क्योंकि उसकी टीचर मोटी थी। 


तुम बिल्कूल भी इंस्पायरिंग नहीं हो
क्रिस ने इस बात की जानकारी टिकटॉक वीडियो के जरिए दी है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी बेटी की स्कूल में पेरेंट्स- टीचर मीटिंग में गया थी। वहां मैने देखा कि मेरे बच्ची की टीचर लगभग 90 किलो की है। मैने उसी वक्त उससे कहा कि तुम कितनी थकी-थकी,एनर्जी लेस दिख रही हो। तुम मेरी बच्ची के साथ लगभग पूरे दिन रहती हो, बताओ उसपर क्या असर पड़ेगा। तुम मेरी बच्ची को सिर्फ पढ़ाती नहीं हो बल्कि अपने लाइफस्टाइल से उसे बहुत कुछ सिखाती भी हो। उसे इनफुलेंस करती हो। तुम न तो  इनफुलेंसिव हो न ही इंस्पायरिंग हो। ऐसी में मेरी बेटी पर बुरा असर पड़ेगा और वो भी तुम्हारी तरह बन जाएगी।

 
लोगों से किया सवाल
क्रिम ने अपने वीडियो में आगे कहा कि ज्यादा तर शिक्षक इंस्पायरिंग होते हैं। उन्हें देखकर बच्चे काफी कुछ सीखते है,जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं, लेकिन अगर टीचर ऐसी हो आप क्या करेंगे। अगर आप अपने बच्चे को पब्लिक स्कूल में पढ़ाते है तो आप कैसे टीचर की उम्मीद करते हैं। अब उनके इस वीडियो पर लगातार कमेंट आ रहे है। कई लोग इसके लिए क्रिस क्रोहन की आलोचना कर रहे हैं।


कोई परफेक्ट स्कूल या परफेक्ट टीचर नहीं होता
यूजर ने पोस्ट पर कमेंट कर कहा कि टीचर के वेट से आपको क्या लेना देना, आपको उसका अपमान करने का हक नहीं है। किसी और ने कहा- ऐसे तो तुम्हारा बच्चा दुनिया में जाने कितनी नेगेटिविटी का का सामना करेगा। ये क्या बेकार की बात है। एक यूजर ने कहा- फिर तो तुम्हें कोई परफेक्ट स्कूल या परफेक्ट टीचर कभी नहीं मिलने वाला है।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N