logo

ATM काटकर चोरी के चक्कर में चोरों ने 21 लाख रुपये जला दिए

newsmaharshtra.jpg

द फॉलोअप डेस्क, रांची 

महाराष्ट्र में चोरों ने एटीएम से पैसे चोरी करने के दौरान 21 लाख रुपये जला दिए। दरअसल, कुछ अपराधी महाराष्ट्र के डोंबिवली स्थित एक एटीएम से पैसे चुराने गए थे। चोर एटीएम में प्रवेश करने के लिए कटर मशीन का इस्तेमाल करने लगे। इस दौरान गैस कटर मशीन से निकल रही चिंगारी से एटीएम में आग लग गई। देखते ही देखते पूरा एटीएम जलकर खाक हो गया।


गैस कटर से लगी आग 

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात डोंबिवली के महात्मा फूले रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम में चोरी हुई। चोर रविवार की आधी रात को एटीएम लूटने पहुंचे थे। उन्होंने एटीएम को पहले खोलने का प्रयास किया। जब वे एटीएम खोलने में असफल रहे तो उन्होंने गैस कटर का इस्तेमाल किया। इससे एटीएम में आग लग गई। आग तेज होने की वजह से एटीएम में रखे 21 लाख रुपये जल गए। इतना ही नहीं चोरों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी चुरा ले गए।

चोरी के बाद जांच में जुटी पुलिस 

चोरी की घटना के बाद एटीएम के आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की एक टीम ने महात्मा फूले रोड स्थित भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया। पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी फुटेज को जब चेक करना चाहा तो पता चला कि सीसीटीवी की डीवीआर गायब है। इसके बाद उन्होंने चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी। पुलिस एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।