logo

शर्मनाक : पाकिस्तान में 2 हिंदू बहनों के साथ हैवानियत, बंदूक की नोंक पर किया रेप

1655452689JBT_NEWS_Two_Hindu_minor_sisters_raped_at_gunpoint_in_Pakistan.jpg


डेस्क:
 पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से दो युवकों की हैवानियत की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि यहां दो नाबालिग हिंदू बहनों के साथ इन युवको ने बंदूक के नोंक पर रेप किया। बताया जा रहा है कि आरोपितों में से एक इलाके के प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखता है।


बंदूक दिखाकर दुष्कर्म किया
पुलिस के मुताबिक बहावलनगर के फोर्ट अब्बास में रहने वाली 16 और 17 साल की दो बहनें पांच जून की सुबह शौच के लिए घर से बाहर नजदीकी खेत में गई थी। वहां 2 व्यक्तियों ने बंदूक दिखाकर उन्हें बंधक बना लिया और उनके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने आगे कहा कि आरोपित की पहचान उमैर अशफाक और काशिफ अली के रूप में हुई है।


पुलिस ने घटना का तुरंत संज्ञान नहीं लिया
खबरों के मुताबिक, पुलिस ने घटना का तुरंत संज्ञान नहीं लिया। पुलिस ने घटना के तीन दिन बाद मामला दर्ज किया। कहा जा रहा है कि काशिफ इलाके के एक प्रभावशाली परिवार से ताल्लुक रखता है और उसका परिवार इस मामले को पीड़ित परिवार के साथ निजी तौर पर सुलझाना चाहता था और इसे अदालत में नहीं ले जाना चाहता था। यही कारण है कि पुलिस ने शुरू में आरोपितों के खिलाफ FIR दर्ज करने में देरी की।
 
तीन दिन बाद दर्ज हुई FIR
हालांकि, तीन दिन बाद लड़की के पिता की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने एक आरोपित उमर अशफाक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे आरोपित काशिफ अली ने अपने रसूख और दबदबे का इस्तेमाल करते हुए अग्रिम जमानत ले ली है। 

भाजपा नेता का ट्वीट
भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने गुरुवार को ट्विटर पर इस क्राइम को लेकर DNA की एक रिपोर्ट शेयर की। उन्होंने ट्वीट किया, “पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों के साथ अत्याचार जारी है। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में 2 हिंदू नाबालिग बहनों के साथ बंदूक की नोक पर बलात्कार किया गया। पाक पुलिस ने 3 दिन की देरी के बाद मामला दर्ज किया, क्योंकि कथित तौर पर इलाके के कुछ प्रभावशाली लोग पीड़ित परिवार के साथ मामले को सुलझाना चाहते थे।