logo

VIDEO : UPSC एस्पिरेंट को लेट होने पर नहीं मिली एंट्री, दहाड़ मारकर रोये माता-पिता; बेटी बोली- एग्जाम ही तो है

upsc_3.jpg

द फॉलोअप डेस्क
UPSC सिविल सेवा की प्रारंभिक परीक्षा रविवार को संपन्न हुई। देशभर के 80 परीक्षा केंद्रों पर यह परीक्षा कराई गई। इसी बीच गुरुग्राम के एक सेंटर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लेट आने पर बेटी को एंट्री न मिलने का दर्द माता-पिता में दिख रहा था। मां बेहोश हो गई वहीं पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। वह लगातार गेट पर मौजूद गार्ड से बेटी को अंदर जाने की अपील कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर बेटी मां को संभालने और पिता के समझाने की कोशिश कर रही है। 


क्या है वायरल वीडियो में
वीडियो में छात्रा की मां बेहोश दिख रही हैं और पिता रो रहे हैं। छात्रा अपने पिता को समझाते हुए कह रही है- पापा! पानी पियो। क्यों ऐसे कर रहे हो? पापा, हम अगली बार दे देंगे। कुछ ऐसी बात नहीं है। पिता अपनी बेटी की एक साल की मेहनत बर्बाद होने का दुःख जताते हुए कहते हैं- एक साल गया बाबू हमारा। बेटी पिता को समझाते हुए कहती है- कोई बात नहीं! ना उमर निकली जा रही। गुस्से में पिता स्कूल अधिकारियों को भी कोसते दिख रहे हैं। मां जाने को तैयार नहीं हैं और कह रही हैं, "ना जाऊंगी"। बेटी और पिता उन्हें उठाने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो साक्षी (@333maheshwariii) नाम की एक X यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- दिल तोड़ने वाला वीडियो।


6 लाख 57 हजार से अधिक लोगों ने देखा
रविवार को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6 लाख 57 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है। यूजर्स इस घटना पर दुख जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मैं भी कल परीक्षा में शामिल हुआ था, उन्होंने मुझे सुबह 9 बजे के बाद भी अंदर जाने दिया। लेकिन कुछ कॉलेजों में, यह इस बात पर निर्भर करता है कि वहां किस तरह के प्रिंसिपल हैं। उन्होंने उम्मीदवारों को सुबह 9:25 बजे तक अंदर जाने दिया और उसके बाद गेट बंद कर दिया। वह दयालु थे।
 

Tags - UPSCUPSC exam 2024viral video