logo

स्पर्म मिलाकर फालूदा खिलाता था, लोगों ने मास्टरबेट करते पकड़ा; खाने वाले अब...

FALUDA.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

सड़क पर ठेला लगाकर खाद्य सामग्री बेचने वाला दुकानदार लोगों को स्पर्म मिलाकर फालूदा खिलाता था। लोगों को इस बात का पता तब चला जब इसे मास्टरबेट करते हुए पकड़ लिया गया। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। इसके बाद पुलिस हरकत में आयी और दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया गया। मामला राजस्थान के नेक्कोंडा इलाके का है और दुकानदार का नाम कालूराम कुर्बिया बताया गया है। पुलिस ने कालूराम के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार लिया है। कालूराम की गिरफ्तारी में फूड सेफ्टी अधिकारियों की भी अहम भूमिका रही है। 

19 मार्च को वायरल हुआ वीडियो 

तलंगाना पोस्ट में छपी एक खबर के अनुसार इस घिनौनी हरकत का वीडियो 19 मार्च का वायरल हुआ है। इसमें नेक्कोंडा इलाके में एक ठेला वाले को लोगों को स्पर्म मिला कुल्फी देते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को तुरंत फूड सेफ्टी विभाग के अधिकारियों ने संज्ञान में लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी गयी। पुलिस ने ठेले वाले को ढूंढ निकाला औऱ उसे गिरफ्तार कर लिया। मिली खबर के मुताबिक ठेले वाले पर कार्रवाई से पहले दुकानदार द्वारा बेचे जा रहे आइसक्रिम औऱ फालूदा की जांच की गयी।  

लोग इस तरह दे रहे प्रतिक्रिया 

कालूराम की गिरफ्तारी और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस बात पर फिर से बहस होने लगी है कि सड़क किनारे खुले मे बिकने वाली खाद्य सामग्री की शुद्धता के लिए कौन से नियम बनाये जायें। यही नहीं, इसका सख्ती से पालन कैसे हो, इस पर भी बात होने लगी। वहीं, कुछ संगठनों ने कहा है कालूराम जैसे लोग कुत्सित मानसिकता के लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये।  

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn