logo

बिहार में VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की निर्मम हत्या

mukesh_sahani_father.jpg

द फॉलोअप डेस्क
VIP पार्टी के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या कर दी गई है। 70 साल के सहनी का क्षत-विक्षत शव उनके घर से मिला है। धारदार हथियार से हमला कर जीतन सहनी को मारा गया है।  घर का सामान बिखरा पड़ा मिला है, इस लिहाज से पुलिस ने चोरी का विरोध करने पर सहनी का मर्डर किए जाने की आशंका जताई है। हालांकि, मौके पर पुलिस मौजूद है। छानबीन जारी है। वहीं पिता की मौत की खबर सुन आनन-फानन में मुकेश सहनी मुबंई से दरभंगा के लिए निकल गए हैं। 


अपराधियों ने शरीर पर कई वार किए
घटना को लेकर जानकारी देते हुए दरभंगा एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि जीतन सहनी का शव घर के भीतर क्षत-विक्षत हालत में मिला। जीतन सहनी का क्षत- विक्षत शव दरभंगा जिले के सुपौल बाजार में अफजला पंचायत स्थित घर के अंदर ही मिला है। वीआइपी अध्यक्ष मुकेश सहनी के 70 वर्षीय पिता जीतन सहनी की चाकू से गोंदकर हत्या की गयी है। अपराधी ने चाकू से पेट फाड़ डाला है। उनके शरीर पर कई वार किया गया है। घर का मुख्य गेट बंद था। सुबह जब गेट काफी देर तक नहीं खुला तो लोगों ने पुलिस को खबर दी। माना जा रहा है कि हत्यारा घर के पीछे से घर में आया हो।


गांव में बने घर में अकेले रहते थे जीतन सहनी
बता दें कि जीतन सहनी गांव में बने घर में अकेले रहते थे। उनके दो बेटे मुकेश और संतोष हैं। मुकेश बिहार के पूर्व पशुपालन एवं मत्स्य संसाधन मंत्री रह चुके हैं। उनकी एक बेटी भी है, जिसकी शादी हो चुकी है और वह मुंबई में रहती है।

Tags - BiharBihar newsMukesh SahniMukesh Sahni newsMukesh Sahni father mudered in Bihar