logo

'अगली बार जब आप आइएगा न...', NDA की बैठक में CM नीतीश ने क्या कहा कि ठहाके लगाकर हंसने लगे नरेंद्र मोदी

modi_nitish_hasi.jpg

द फॉलोअप डेस्क
NDA के संसदीय दल की बैठक पुराने संसद के सेंट्रल हॉल में चल रही है। यहां संबोधन करने आए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद नरेंद्र मोदी के साथ पूरा हॉल ठहाके लगाकर हंसने लगा। नीतीश कुमार ने कहा कि अगली बार जब आप आएं तो कुछ लोग जो इधर उधर जीत गया है, अगली बार सब हारेगा। हमको पूरा भरोसा है।"नीतीश कुमार ने आगे कहा कि ये लोग (विपक्ष) बिना मतलब का बोल-बोलकर जीत हासिल की है। उनलोगों ने आज तक कोई काम नहीं किया। देश की कोई सेवा नहीं की। लेकिन आपने इतनी सेवा की है उसके बाद भी इस तरह से हुआ है तो इस बार जो मौका मिला है तो इस मौका के बाद आगे अब उनलोगों के पास कोई गुंजाइश नहीं रहेगा, सब खत्म हो जाएगा। 


नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद के लिए जेडीयू ने दिया समर्थन 
नीतीश कुमार ने कहा कि हमारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड बीजेपी जनता पार्टी संसदीय दल के नेता नरेंद्र मोदी जी को भारत के प्रधानमंत्री पद के लिए समर्थन देती है। यह बहुत खुशी की बात है कि 10 साल से ये प्रधानमंत्री हैं, अब फिर प्रधानमंत्री होने जा रहे हैं। इन्होंने देश की सेवा की, जो कुछ भी बचा है, उसे अब पूरा कर देंगे। हम लोगों को लगता है कि अगली बार जब आप आइएगा तो जो कुछ इधर उधर के लोग जो जीत गया है न, वो कोई नहीं जीतेगा।


मेरी आग्रह यह कि जल्दी से शपथ लें मोदी
नीतीश कुमार ने कहा कि आपने जो देश की सेवा की है, आगे उन लोगों के लिए कोई मौका नहीं रहेगा। अब बिहार और देश तेजी से आगे बढ़ेगा। बिहार का सब काम तो हो ही जाएगा। सब लोग साथ हुए हैं, हम आपके साथ रहेंगे। आप पूरे देश को कितना आगे बढ़ाएंगे, यह बहुत खुशी की बात है। मेरी आग्रह यह कि जल्दी से शपथ लें। आप इतवार को लेंगे, हम तो चाहते थे कि आज ही हो जाए, लेकिन आपकी इच्छा है तो इतवार को सही। हम सब मिलकर साथ चलेंगे। मैं सब पार्टी का अभिनंदन करता हूं। हम साथ रहेंगे। इनकी बात को मानते हुए हम लोग आगे चलेंगे। इन्हीं शब्दों के साथ बहुत-बहुत धन्यवाद।


 

Tags - NDANDA meetingNitish kumarPM Narendre ModiPM ModiModi 3.0