logo

तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में दाखिल चक्रधरपुर के झामुमो विधायक सुखराम उरांव की हालत में सुधार

3313news.jpg

द फॉलोअप टीम चक्रधरपुर: चक्रधरपुर के झामुमो विधायक सुखराम उरांव की तबीयत रविवार की शाम अचानक बिगड़ गई। बनमालीपुर स्थित आवास में इलाज के बाद सोमवार की सुबह उन्हें अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां लगातार उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। बताया जाता है कि लगातार कार्यक्रमों में शामिल होने के कारण थकान और दो दिन पहले एक शादी समारोह में शिरकत के दौरान कथित रूप से मछली का सेवन करने के कारण उनकी तबीयत बिगड़ी। रविवार से उन्हें लूज मोशन की शिकायत थी।

सांसद गीता कोड़ा भी हालचाल लेने पहुंची

अनुमंडल अस्पताल में पार्टी के नेता और समर्थकों का सुखराम उरांव के हालचाल लेने का सिलसिला दिन लगा रहा। बंदगांव के हुड़ांगदा में आयोजित जनता दरबार में भाग लेने जा रही सांसद गीता कोड़ा भी विधायक से मिलने पहुंची। सांसद के साथ कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष अंबरनाथ राय चौधरी समेत कई कांग्रेसी भी शामिल थे। इसके अलावा पूर्व विधायक बहादुर उरांव भी मिलने पहुंचे।

डॉक्टर्स और परिवार पल-पल रख रहे ध्यान

डॉक्टर्स विधायक की सेहत पर नजर बनाए हुए हैं। हर घंटे उनके स्वास्थ्य की जांच की जा रही। पूरे दिन विधायक को स्लाइन चढ़ाया गया। जिसके बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार भी दिखने लगा। विधायक के साथ उनकी पत्नी नौमी उरांव और पुत्र सन्नी उरांव, छोटू उरांव समेत परिवार के अन्य सदस्य भी अस्पताल में मौजूद रहे।