logo

प्रधानमंत्री को मारने के षड़यंत्र में शामिल स्टेन स्वामी को झामूमो ने बिना चार्जशीट पढ़े दिया क्लीन चिट : दीपक प्रकाश

2005news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची : 
देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश आक्रामक हो गए हैं। रविवार को उन्होंने सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री को मारने के षड़यंत्र में शामिल स्टेन स्वामी को झामूमो ने सिर्फ 20 मिनट में क्लीन चिट दे दिया। स्टेन स्वामी के आरोप को सिद्ध करने के लिए जो चार्जशीट दायर किया गया है वह पांच हजार पन्नों का है, इसे 20 मिनट में पढ़ना असंभव है। यानी स्टेन स्वामी को क्लीन चिट देने के पहले मुख्यमंत्री ने चार्जशीट पढ़ना भी जरूरी नहीं समझा। 

दीपक प्रकाश ने पथलगढ़ी समर्थकों का मुद्दा भी उठाया और कहा कि भाजपा सरकार ने जिन लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया था, उसे नई सरकार ने वापस ले लिया। जबकि वे देश विरोधी गतिविधियों में शामिल थे। लेकिन मैं सराकर को चुनौती देता हूं कि सराकर में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करे। 

मोदी का सम्मान करने वाले दुमका और बेरमो में जवाब देंगे – 
दीपक प्रकाश ने कहा कि यह देश मोदी का सम्मान करती है, और जो लोग मोदी को मारने का साजिश करने वालों के साथ है, उसे माफ नहीं करेंगे। दुमका और बेरमो की जनता इसका जवाब देगी। बता दें कि 3 नवंबर को दोनो सीटों पर चुनाव होने हैं। रविवार शाम को चुनाव प्रचार थम गए।

ये भी पढ़ें......