logo

डीएसपी पर हमला करनेवाला फरार आरोपी पकड़ाया, लॉकडाउन में भीड़ को भड़काने का था आरोप

2768news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची:
राजधानी में लॉकडाउन के दौरान भीड़ को भड़काकर पुलिस पर हमला करवाने के फरार आरोपी इसरार अंसारी उर्फ कोल्हू को पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। हिंदपीढ़ी पुलिस की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है। भीड़ के हमले में कोतवाली के तत्कालीन डीएसपी अजित विमल सहित कई लोग घायल हो गए थे। घटना के बाद से वह फरार चल रहा था। 

कोरोना जांच के बाद जेल भेजा जाएगा
आरोपी इसरार का पुलिस ने कोरोना  जांच करवायी है। जांच परिणाम आने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा। अगर वह पॉजिटिव पाया जाता है तो उसे जेल में स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा और ठीक होने के बाद जेल भेजा जाएगा। पुलिस पर हमले के कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

ये भी पढ़ें.......

कई नामजद आरोपियों को है पुलिस की तलाश
हिंदपीढ़ी थाना प्रभारी ज्ञान रंजन कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण की वजह से हिंदपीढ़ी को हर तरफ से सील कर दिया गया था। उस दौरान सीआरपीएफ की तैनाती भी की गई थी। सीआरपीएफ की तैनाती के दौरान हिंदपीढ़ी में भीड़ बेकाबू हो गई थी और सीआरपीएफ जवानों पर हमला कर दिया था। इस दौरान वहां पहुंचे कोतवाली के तत्कालीन डीएसपी अजीत कुमार विमल पर हमला किया गया था, जिसमें वे जख्मी हो गए थे। मामले में 100 से अधिक अज्ञात और कई नामजद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवायी गईं थीं। नामजद आरोपियों में इसरार भी शामिल था।