logo

हाथ पैर बंधा युवती का शव मिला पतरातू डैम में, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

3983news.jpg
द फॉलोअप टीम, रामगढ़: 
झारखण्ड में इनदोनों महिलाओंं के साथ आपराधिक मामले बढ़ते जा रहे हैं। कई ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैंं, जिसमें दुष्कर्म के बाद हत्या होने की आशंका जताई जा रही है। मंगलवार की सुबह पतरातू डैम में एक युवती का शव मिला है बताया जा रहा है कि इस घटना में भी युवती की साथ बलात्कार के बाद उसकी ह्त्या की गयी है।

नाविकों को मिला शव 
पतरातू डैम में 27 वर्षीय युवती की लाश मिलने के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी है। बताया जा रहा है की नाविकों को लाश पानी में उफनता हुआ दिखा जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।



ये भी पढ़ें...... 

शव को कहीं से लाकर फेंकने की आशंका 
पतरातू डैम के उच्चरिंगा क्षेत्र स्थित सेवेन सेंसेज होटल के ठीक पीछे से मिला है । युवती ने जिंस और जैकेट पहना हुआ है युवती के कपड़े भी अस्त-व्यस्त हालत में है। पुलिस ने पहली नज़र में युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर पैर-हाथ बांधकर डैम में फेंक देने की आशंका जताई है। युवती के शव को देख कर ऐसा ला रहा है जैसे शव को कहीं से लाकर यहां फेंका गया है। शव की पहचान अभी तक नहीं हुई है। पुलिस शव की जांच पड़ताल कर रही है 

एक बैग भी बरामद 
शव के मिलने के कुछ ही दूरी पर झाड़ियों में एक पिठु बैग बरामद भी किया। बैग में से प्लास्टिक की रस्सी, बेल्ट, खाने का सामान, पानी की बोतल आदि बरामद किया गया है। पुलिस बैग को जांच के लिए ले गयी है।