logo

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, फ्लाईओवर में 20 मिनट तक फंसा रहा प्रधानमंत्री का काफिला

16762news.jpg

द फॉलोअप टीम, लुधियाना: 

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि पीएम मोदी को बुधवार यानी आज पंजाब के फिरोजपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होना था। पीएम मोदी फिरोजपुर में हजारों करोड़ रुपये की कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने वाले थे लेकिन इसे ऐन वक्त पर रद्द कर दिया। कारणों का खुलासा फिलहाल नहीं किया गया है। 

हुसैनीवाला में फंसा पीएम का काफिला
गौरतलब है कि पंजाब के फिरोजपुर जिला स्थित हुसैनीवाला में पीएम मोदी के काफिले में सुरक्षा चूक का मामला सामने आया। यहां पीएम मोदी का काफिला तकरीबन 20 मिनट तक एक फ्लाईओवर में फंसा रहा। गृह मंत्रालय ने मामले में कहा कि वो इस गंभीर सुरक्षा चूक का संज्ञान ले रहा है। राज्य सरकार से विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। राज्य सरकार को भी इस चूक की जिम्मेदारी तय करने और सख्त कार्रवाई करने को कहा गया है। 

जेपी नड्डा ने राज्य सरकार पर साधा निशाना
इस बीच मामले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दुखद है कि पीएम मोदी का दौरा बाधित हो गया। उनको पंजाब में हजारों करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करना था। राज्य पुलिस को निर्देश दिया गया है कि लोगों को रैली में शामिल होने से रोका जाये। जेपी नड्डा ने कहा प्रदेश के मुख्यमंत्री चरणजीह सिंह चन्नी ने फोन पर बात करने से मना कर दिया। वे मामले को हल करने के लिए सामने आने से भी मुकर गये। 

स्वास्थ्य मंत्री ने दी दौरा रद्द होने की जानकारी
इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने फिरोजपुर में आयोजित रैली के मंच से इस बात की जानकारी दी कि पीएम मोदी ने अपरिहार्य कारणों से फिरोजपुर की यात्रा रद्द कर दी है।