logo

छापेमारी के दौरान सिपाही ने खींची महिला की अश्लील फोटो, अब वायरल करने की दी धमकी

12396news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुजफ्फरपुर:

मुजफ्फरपुर की एक महिला ने सिपाही पर शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि सिपाही उसे लगातार परेशान कर रहा है। शाम होने पर अकेले मिलने के लिए बुलाता है। महिला का कहना है कि आरोपी के पास उसकी अश्लील तस्वीर है। कहता है कि अकेली आओगी तभी तस्वीरें डिलीट करूंगा। महिला का कहना है कि वो गंभीर मानसिक तनाव में है। पीड़िता ने मदद की गुहार लगाई है। सिपाही अहियापुर थाने में तैनात है।

छापेमारी के दौरान खींची अश्लील फोटो
महिला ने बताया कि "पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में घर में छापेमारी की थी। पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इसी दौरान उसकी आपत्तिजनक तस्वीर भी खींच ली थी। अब उसी फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा है।"  महिला ने कहा कि उसने रविरंजन के बारे में अहियापुर थानेदार सुनील रजक से शिकायत की थी, लेकिन कोई मदद नहीं मिली। थानेदार सुनील रजक ने बताया रविरंजन पर गलत आरोप लगा रही है। रविरंजन ने ही उसके पति को गिरफ्तार किया था, इसलिए उसे फंसा रही है। पीड़िता ने कहा- "जब उसके घर पर छापेमारी की गई थी तो टीम में रविरंजन भी था। वो अपने बच्चे को अस्पताल लेकर जाने वाली थी। कमरे में कपड़ा बदल रही थी तभी सिपाही ने उसकी तस्वीर खींच ली थी। जब पीड़िता थाना पहुंची तो वहां पर उससे नंबर ले लिया और बदतमीजी करने लगा था।"

अश्लील मैसेज करता था सिपाही! 
महिला का कहना है कि आरोपी सिपाही उसे वॉट्सऐप नंबर पर भी मैसेज करता था। उसने उसकी तस्वीर भी उसे भेजी थी लेकिन फिर उसे डिलीट फ्रॉम एवरीवन कर दिया था। पीड़िता ने स्क्रीन शॉट लिया, लेकिन तब तक वह चैट डिलीट कर चुका था। हालांकि, कुछ मैसेज अभी भी महिला के वॉट्सऐप पर हैं। महिला के पास फोन रिकॉर्ड भी हैं जिसमें सिपाही ने कहा है- "थाना के बाहर आना। अकेले ही आना। चालाकी मत करना, वरना हमसे बुरा कोई नहीं होगा। जब महिला ने पूछा कि वहां आने से क्या होगा। इस पर आरोपित ने कहा कि आओगी तब बताएंगे। तुम्हें कुछ देना होगा, फोटो डिलीट करने के लिए। महिला ने कहा कि क्या देना होगा पैसे? उसने कहा कि आने के बाद बताएंगे।'