logo

गला काट कर युवक की हत्‍या, शव के टुकड़े नहर में फेका, कुत्ते खींच रहे थे बाल्टी

4308news.jpg
द फ़ॉलोअप टीम, छपरा: 
दरिंदगी की एक घटना बिहार के छपरा जिले में हुई है, जहां बाल्टी में इंसान के शव के टुकड़े नहर में फेके मिले। मामला डेरनी थाना क्षेत्र के खिड़कियां गांव स्थित नहर से बुधवार की देर शाम प्लास्टिक के एक बड़े जार में भरकर फेंका गया शव बरामद हुआ है। शव किसी युवक का लग रहा है। उसकी निर्मम तरीके से हत्या की गई है। मृतक की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि युवक की हत्या कर शव को छुपाया गया है। हत्या गला काट कर की गई है। फिर उसके दोनों पैर और दोनों हाथ काट प्लास्टिक के एक जार में भरने के बाद प्लास्टिक के बैग में भर नहर में फेंक दिया गया था। स्थानीय पुलिस फिलहाल घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच करने में जुटी है।

बाल्टी निकाली गई बाहर तो पता चला
देर शाम स्थानीय लोगों ने देखा कि कुछ कुत्ते नहर से प्लास्टिक की बाल्टी को खींच रहे हैं। इसके बाद वहां ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई और इस बात की सूचना गौरा थानाध्यक्ष को दी गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने नहर से जार को बाहर निकलवाया तो उससे काफी बदबू आ रही थी। जब उसके अंदर देखा गया तो एक युवक का शव मिला। इस तरह की निर्मम हत्या को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी। देर शाम तक युवक के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

छानबीन में जुट गयी है पुलिस 
इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि खिड़कियां गांव के नहर से एक युवक के शव को बरामद किया गया है। शव की शिनाख्त को लेकर प्रयास किया जा रहा है। युवक की हत्या कर उसके शव को छुपाने के लिए प्लास्टिक के जार एवं बैग में भरकर फेंका गया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।