logo

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया पंजाब का मोहाली,  अकाली दल के युवा नेता की भरे बाजार हत्‍या

11635news.jpg

द फॉलोअप टीम, मोहाली:

पंजाब के मोहाली से आज एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। शनिवार सुबह करीब 11 बजे चार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक पर गोलियों की बौछार कर दी, जिससे शख्स ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पहचान यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय महासचिव विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की के रूप में हुई है। सभी अपराधी  ताबड़तोड़  गोलियां बरसाने के बाद मौके से फरार हो गए। घटना मोहाली के सेक्टर 71 की है। बदमाश कार में सवार होकर आए थे। बताया जा रहा है कि विक्की सुबह प्रॉपर्टी डीलर के पास आया था, जहां पर साजिश के तहत आए हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। हालांकि विक्की ने बचने की कोशिश भी की थी। विक्की के पास खुद की लाइसेंसी पिस्टल भी थी, लेकिन वो गाड़ी में रह गई थी। पिस्टल उठाने से पहले ही हमलावरों ने विक्की पर फायरिंग कर ह्त्या कर दी। विक्की जान बचाने के लिए करीब 500 मीटर तक भागा भी। वह अपने घर की तरफ भाग रहा था, पार्क की दीवार पर चढ़ने दौरान बदमाशों ने गोलियां चला दी। विक्की वहीं पर गिर गया और उसकी मौत हो गई। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

15 गोलियां लगीं 

विक्की को 15 गोलियां लगीं, जिससे उनकी मौत हो गई। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा बाजार थर्रा उठा।  जानकारी के मुताबिक, विक्की लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य था। मटौर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की । पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि घटनास्थल से गोलियों के खोल भी बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि विक्की के कत्ल के पीछे कॉलेज राजनीति की पुरानी रंजिश हो सकती है।

राजनीति में थी अच्छी पकड़ 

बता दें कि विक्की अकाली नेता अजय मिट्ठू खेड़ा का भाई था। पंजाब यूनिवर्सिटी में छात्र राजनीति में अच्छी पकड़ थी। विक्की ने शिरोमणि अकाली दल की युवा पार्टी छात्र संघ सोई (SOI) से चुनाव लड़ा था। घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों को कहना है कि बदमाशों ने विक्की पर करीब 15 से 16 फायर किए।