logo

यूपी चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है BJP, जन विश्वास यात्रा में बोले गृहमंत्री अमित शाह

16479news.jpg

द फॉलोअप टीम, लखनऊ: 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने यूपी के कासगंज में भारतीय जनता पार्टी की जन विश्वास यात्रा रैली को संबोधित किया। महिला सुरक्षा को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि पहले लोग अपनी बेटियों को स्कूल या कॉलेज भेजने से डरते थे। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि बीते साढ़े 4 साल में स्थिति बदली है। अमित शाह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में बीजेपी ने ऐसा शासन दिया है कि यूपी से सारे गुंडे भाग गये। 

बीजेपी जीत जायेगी 300 से ज्यादा सीट! 
जन विश्वास यात्रा रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आगामी यूपी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी 300 से ज्यादा सीटें जीतने जा रही है। अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी जातिवादी दल हैं। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी की सरकार सबका साथ-सबका विकास के फ़ॉर्मूले पर काम करती है। 

आगामी कुछ महीनों में होगा यूपी चुनाव! 
गौरतलब है कि यूपी में आगामी कुछ महीनों में विधानसभा का चुनाव होने वाला है। भारतीय जनता पार्टी फिलहाल प्रदेश में सरकार में है। कहा जा रहा है कि बाहुबलियों के खिलाफ जिस तरीके की कार्रवाई बीते कुछ सालों में हुई है उससे ब्राह्मण समाज नाराज है। कहा ये भी जा रहा है कि यूपी में बीजेपी के पास दिखाने लायक कोई खास काम नहीं है और यही वजह है कि यूपी चुनाव में प्रधानमंत्री को ही चेहरा बनाया जा रहा है। हाल ही में वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के उद्घाटन में ये दिखा था। 

सपा और बसपा का बीजेपी पर आरोप
समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगा रही है। बसपा प्रमुख मायावती और सपा के कार्यकारी अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार ये आरोप लगाते आ रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी उनके द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास कर रहे हैं। पुराने काम का क्रेडिट लेने की कोशिश कर रहे हैं।