logo

अचानक धू-धूकर जलने लगी सड़क किनारे खड़ी बाइक, जानिए! माजरा क्या है

11836news.jpg

द फॉलोअप टीम, रामगढ़: 

रामगढ़ से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दुकान के बाहर खड़ी दो बाइक्स को फूंक दिया गया। मामला रामगढ़ जिला के मांडू प्रखंड अंतर्गत वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के अमर नगर का है। यहां असामाजिक तत्वों ने 2 बाइक्स में आग लगा दी। घटना शुक्रवार देर रात की है। मिली जानकारी के मुताबिक स्टूडेंट बुक डिपो के संचालक मिथिलेश कुमार गुप्ता की बजाज डिस्कवर बाइक और एक फल विक्रेता की बाइक को आग लगा दी गई। 

रात को सड़क किनारे खड़ी थी बाइक
मिली जानकारी के मुताबिक मिथिलेश कुमार की बाइक उनके बगल वाली दुकान के शेड में खड़ी थी। दूसरी बाइक जो एक फल विक्रेता की थी, शहादत हुसैन गैराज के सामने एक दुकान में खड़ी थी। अमर नगर के वार्ड सदस्य अख्तर हुसैन ने बताया कि शुक्रवार की रात तकरीबन 12 बजे आवाज सुनकर वे बाहर निकले को बाइक्स को आग की लपटों में घिरा पाया। आग इतनी तेज थी कि कुछ भी करने का मौका नहीं मिला। दोनों बाइक्स जलकर खाक हो गई। 

घटना से स्थानीय लोगों में दहशत
बाइक्स ओनर्स ने बताया कि उनकी बाइक का इंश्योरेंस भी फेल है। कोरोना काल में स्कूल बंद होने से व्यवसाय ठप हो चुका है। ऊपर से बाइक जल गई। इधर तुलसी के परिजनों का भी यही कहना है। घटना की सूचना वेस्ट बोकारो पुलिस को दी गई है। घटना के बाद से सड़क किनारे बाइक खड़ी करने वालों में दहशत है। इलाके में पहले वाहनों की चोरी भी हो चुकी है।