logo

किशनगंज में उद्घाटन से पहले गिरा करोड़ों की लागत से बना पुल का हिस्सा, एप्रोच रोड का चल रहा था निर्माण कार्य, आवाजाही बाधक बनी

1344news.jpg
द फॉलोअप टीम, किशनगंज
बिहार के किशनगंज में करोड़ों की लागत से बना एक पुल उद्घाटन के पहले गिर गया है। बताया जा रहा कि कनकाई नदी का जलस्तर बढ़ने की वजह से इस पर बना ये पुल ध्वस्त हो गया है। ये पुल गोवाबारी गांव में बना हुआ है। फिलहाल इस पुल से अभी आवाजाही नहीं हो रही थी। बताया जा रहा कि एप्रोच रोड का निर्माण कार्य चल रहा था, उसके पूरे होते ही इस पुल का उद्घाटन होनेवाला था। वहीं पुल के गिरने से ग्रामीणों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

बाढ़ से बहा पुल का हिस्सा
बताया जाता है कि किशनगंज के कई इलाकों में बाढ़ से हालात गंभीर बने हुए हैं। इस बीच कनकाई नदी का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। जिसकी वजह से गोवाबारी गांव के पास एक निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिर गया। नदी का बहाव तेज होने की वजह से आसपास के इलाके में कटाव बढ़ने लगा, जिसका असर निर्माणाधीन पुल पर भी हुआ और उद्घाटन से पहले ही पुल का एक हिस्सा गिर गया।

एप्रोच रोड का उद्घाटन होनेवाला था
निर्माणाधीन पुल के एप्रोच पर किसी तरह से रास्ता बनाकर लोगों की आवाजाही हो रही थी, लेकिन पुल का हिस्सा गिरने से लोगों को अब पानी में से होकर गुजरना पड़ रहा है। जिसकी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं। जानकारी के मुताबिक, इस पुल के निर्माण करोड़ों रुपये से ज्यादा खर्च आया था। पुल से लगे एप्रोच रोड का निर्माण कार्य होने के बाद इसका उद्घाटन होनेवाला था।