logo

भवानीपुर में ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगी प्रियंका टिबरीवाल, बीजेपी ने की घोषणा

12683news.jpg

द फॉलोअप टीम, कोलकाता: 

ममता बनर्जी भवानपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगी। गौरतलब है कि हालिया पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी टीएमसी से बीजेपी में गए अपने पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी से नंदीग्राम सीट से चुनाव हार गई थीं। मुख्यमंत्री पद पर बने रहने के लिए ममता बनर्जी को पांच नवंबर तक विधानसभा की सदस्यता लेनी थी। ममता बनर्जी ने इसके लिए अपनी परंपरागत सीट चुनी है। 

बीजेपी ने प्रियंका टिबरीवाल को प्रत्याशी बनाया
मिली ताजा जानकारी के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने भवानीपुर उपचुनाव के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ प्रियंका टिबरीवाल को उम्मीदवार बनाया है। पिछले सप्ताह की केंद्रीय चुनाव आयोग ने 30 सितंबर को पश्चिम बंगाल की तीन सीटों, भवानीपुर, शमशेरगंज और जंगीपुर विधानसभा सीट पर मतदान होगा। मतगणना 3 अक्टूबर को होगी। 

BJP ने जंगीपुर और शमशेरगंज में भी प्रत्याशी उतारा
भारतीय जनता पार्टी ने जंगीपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए सुजीत दास और शमशेरगंज विधानसभा सीट से मिलन घोष को प्रत्याशी घोषित किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ममता बनर्जी 8 सितंबर से ही चुनाव प्रचार की शुरुआत कर चुकी हैं। ममता बनर्जी के लिए भवानीपुर के सीटिंग विधायक शोभनदेव चट्टोपाध्याय ने इस्तीफा दे दिया।