logo

Bengal Election 2021: बीजेपी ने लांच किया इलेक्शन कैंपेन गीत 'गोरबो सोनार बांग्ला', टीएमसी विधायक ने थामा पार्टी का हाथ

6071news.jpg
द फॉलोअप टीम, कोलकाता: 
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के तमाम बड़े नेता बंगाल में चुनाव कैंपेन में भाग ले ही रहे हैं, इस बीच कार्यकर्ताओं और आम लोगों को पार्टी के प्रति आकर्षित करने के लिए बीजेपी की तरफ से नये-नये हथकंडेे अपनाये जा रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने शनिवार को कोलकाता में बीजेपी का चुनावी कैंपेन गीत गोरबो सोनार बांग्ला रिलीज किया। 
गीत के रिलीज कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई बड़े नेता शामिल हुये। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य है कि पश्चिम बंगाल को उसका पुराना गौरव लौटाया जाये। 

बीजेपी ने लांच किया इलेक्शन कैंपेन गीत
भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कहा कि हमारा लक्ष्य पश्चिम बंगाल को उसका पुराना गौरव वापस दिलाना है। हम बंगाल को सोनार बांग्ला बनाना चाहते हैं। बंगाल में केवल सत्ता ही नहीं बल्कि यहां के लोगों के जीवन स्तर में भी बदलाव लाना चाहते हैं। हमारे लक्ष्य को परिलक्षित करने के लिए ही गोरबो सोनार बांग्ला नाम का गाना रिलीज किया गया है ताकि कार्यकर्ताओं और आम लोगों में जोश भरा जा सके। इस गीत के जरिये लोगों को बीजेपी के उद्देश्य से परिचित करवाया जायेगा। 

टीएमसी विधायक ने थामा बीजेपी का हाथ
इस बीच सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला भी जारी है। दक्षिण 24 परगना जिला स्थित सतगछिया से टीएमसी की विधायक सोनाली गुहा बीजेपी में शामिल हो गयीं। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस से राज्यसभा सांसद और पूर्व रेल मंत्री रहे दिनेश त्रिवेदी ने भी बीजेपी का दामन थाम लिया। दिनेश त्रिवेदी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। इससे पहले तृणमूल सरकार में पर्यटन मंत्री रहे शुभेंदू अधिकारी ने भी बीजेपी ज्वॉइन कर लिया था। तृणमूल के कई पार्षद भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। 

मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल होंगे! 
श्राबंती चटर्जी, यश दासगुप्ता, पायल सरकार जैसे कई टॉलीवुड कलाकारों ने भी बीजेपी का दामन थामा है। बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के भी बीजेपी में शामिल होने की चर्चा काफी तेज है। खबरें हैं कि मिथुन चक्रवर्ती सात मार्च को पीएम मोदी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। मामले में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने मिथुन चक्रवर्ती से बातचीत की। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती से विस्तृत चर्चा के बाद ही कोई टिप्पणी कर पाउंगा।