logo

बीजेपी विधायक ने विधानसभा में की सुसाइड की कोशिश, पी लिया सेनिटाइजर

6305news.jpg
द फॉलोअप टीम, भुवनेश्वर: 
ओड़िशा विधानसभा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बीजेपी विधायक ने सुसाइड की कोशिश की। बीजेपी विधायक ने सदन में ही सेनिटाइजर पीकर जान देने की कोशिश की। ये पूरा मामला विधानसभा के बजट सत्र के दूसरे चरण की शुरुआत के समय की है। बता दें कि ओड़िशा में नवीन पटनायक के नेतृत्व वाली बीजू जनता दल का शासन है। कांग्रेस और बीजेपी मुख्य विपक्षी पार्टियां हैं। 

बीजेपी विधायक ने क्यों पिया सेनिटाइजर
जानकारी के मुताबिक ओड़िशा विधानसभा के सदन में विपक्षी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस राज्य सरकार पर किसानों से धान की खरीद में अनियमितता का आरोप लगाकर हंगामा कर रहे थे। हंगामे के दौरान ओडिशा के देवगढ़ से बीजेपी विधायक सुभाष चंद्र पाणिग्रही ने सेनिटाइजर पी लिया। विधायक ने कहा कि वे किसानों से धान खरीद मामले में सदन सदस्यों और सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिये सेनिटाइजर पी लिया। 

सेनिटाइजर पीने का दिया अजीब सा तर्क
बताया जा रहा है कि ओड़िशा विधानसभा के सदन में फूड सप्लाई और कंज्यूमर वेलफेयर मिनिस्टर रनेंद्र प्रताप स्वैन सवालों के जवाब दे रहे थे। वे कह रहे थे कि सरकार किसानों से धान खरीदने के लिये उचित कदम उठा रही है। यदि बीजेपी के विधायक किसी ऐसे किसान को जानते हैं जो अपनी खरीफ की फसल को बेचने से वंचित रह गये हैं तो उनकी लिस्ट उपलब्ध करवायें।
सदन में ये बातें चल ही रही थी कि तभी देवगढ़ से बीजेपी विधायक सुभाषचंद्र पाणिग्रही ने सेनिटाइजर पी लिया। सदन के बाकी सदस्यों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया। इस घटना से सदन के सदस्य भौचक्के रह गये।