logo

JPSC ऑफिस पंहुचे अभ्यर्थी, छात्रों को रोकने के लिए पुलिस ने किया लाठीचार्ज 

15238news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः

7 वीं-10वीं JPSC का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। आज भी जेपीएससी उम्मीदवार मोरहाबादी मैदान प्रर्दशन करने पंहुचे। पूर्व नियोजित कार्यक्रम के तहत अभ्यर्थी मोरहाबादी से JPSC ऑफिस तक का घेराव करने जा रहे थे। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने का भी प्रयाय किया लेकिन अभ्यर्थी नहीं माने। वे JPSC ऑफिस के पास पंहुच गये हैं ।  पुलिस ने अभ्यर्थियों पर लाठियां बरसाई है, ऐसी भी खबर है कि लाठीचार्ज के एक दौरान एक अभ्यर्थी के हाथ में गंभीर चोट आय़ी है। 

भाजपा का मिल रहा समर्थन 
अभ्यर्थियों को भाजपा का पूर्ण समर्थन मिल रहा है। आज के प्रदर्शन में अभ्यर्थियों को सपोर्ट करने भाजपा विधायक नवीन जायसवाल, भानू प्रताप शाही, गोमिया विधायक लंबोदर महतो पहुंचे। अभ्यर्थियों ने बताया कि पुलिस ने लड़कियों पर भी लाठीचार्ज किया। भानु प्रताप शाही ने मोर्चा संभालते हुए अभ्यर्थियों को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। 

साजिश के तहत गड़बड़ी
नवीन जायसवाल ने कहा कि JPSC में हेमंत सरकार की साजिश के तहत गड़बड़ी हुई है। JPSC में परिवारवाद चल रहा है। हेमंत सरकार छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है। आज 23 तारीख को जेपीएससी के अभ्यर्थियों से मिलने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन उनसे नहीं मिलने दिया जा रहा है।