logo

हमारी सरकार ढूंढ़ेगी समाधान, पिछली सरकार ने तो केवल लूटा है: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

6608news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
रोजगार और विकास का सवाल जनता का सवाल है। बजट सत्र में पक्ष और विपक्ष ने सदन के अंदर जनता के सवालों को उठाने का काम किया है। सरकार इन सवालों का समाधान ढूंढेगी। ये बातें मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने मंत्रिमंडल सचिवालय, गृह एवं कारा विभाग के अनुदान मांग पर चर्चा के बाद कही। उन्होंने कहा कि ये सभी सवाल वर्षों के सवाल हैं। पिछली डबल इंजन की सरकार ने इन सवालों के समाधान नहीं ढूंढे। मेरी सरकार को समय लग रहा है, लेकिन समाधान हम लोग ही करेंगे।

हाथी उड़ाने वालों ने लूट मचाया
सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि हाथी उड़ाने वालों ने पिछली सरकार में केवल लूट मचाया. कृषि सुधार के नाम पर इजरायल घुमाया गया। इसमें सुधार की जगह सिर्फ लूट हुई। डोभा घोटाला वाले लोग कृषि सुधार की बात करते हैं। सीएम ने कहा कि  पिछली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बोल रहे थे कि 35 मुझे दो और 15 उसको दे दो। सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि पिछली सरकार ने राज्य में खुलेआम लूट मचाई। 

भानुप्रताप पर कसा तंज
सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि दवा घोटाले में संलिप्त लोग स्वास्थ्य सुधार की बात करते हैं। इन लोगों ने मजाक बना कर रख दिया है। हेमंत सोरेन  ने इशारों-इशारों में भारतीय जनता पार्टी के विधायक भानुप्रताप शाही पर तंज कसा। भानुप्रताप शाही दवा घोटाले में आरोपी हैं।